इस अभिनेता ने की अपनी ऑनस्क्रीन भाभी से शादी,अब नौबत आई तलाक की


टीवी या फिल्मी दुनिया में प्यार के कई ऐसे किस्से सुने होंगे जो बहुत अजीब और गरीब से होते है। छोटे पर्दे के शो से ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के एक्टर अविनाश सचदेव और उसी शो में भाभी का किरदार निभाने वाली शालमली देसार्ई से शादी की थी। पहले ये दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन अब कुछ दिनों से दोनों के रिश्ते में अनबन चल रही है और खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि बहुत जल्द दोनों तलाक लेंगे।

अविनाश और शालमली की मुलाकात ‘इस प्यार को क्या नाम दू 2’ के सेट पर हुई थी। इस धारावाहिक में उन्हें अविनाश की भाभी के किरदार में देखा गया था। इसके बाद बाद दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट और वर्ष 2015 में शादी के बंधन में बंध गए।

आखिर अविनाश ने इस मामले में चुप्पी तोड़ ही दी

 

अविनाश ने एक रिपोर्ट में कहा है कि मीडिया पिछले कुछ दिनों से अपनी TRP के लिए कुछ भी बोल देते हैं। अविनाश ने इन सब को झूठ ठहरते हुए कहा कि हां हमारी रिश्ते में थोड़ी अनबन जरूर चल रही है लेकिन इसका मतलब यह नहीं की हम दोनों अपने रिश्ते को खत्म कर देना चाहते हैं। हम अभी खुद चीजों को सुलझाने की कोशिश कर हैं । हम आज भी दोनों बेस्ट फे्रंडस है जिंदगी में सबकी परेशानी आती रहती है इसका मतलब यह नहीं होता कि अपना रिश्ता ही तोड़ देंगे।

शालमली ने बताया कि मैं यह सब बातें सुनकर हैरान हूं। यह सब बकवास है। हमारे बीच प्रॉब्ल्म्स हैं और हम उसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में मैं, अवी और हम दोनों के पेरेंट्स शामिल हैं। यह हमारी निजी समस्या है। अवी ने मेरे ऊपर कभी ऊंगली तक नहीं उठाई, हाथ उठाने की बात तो दूर है। वो बहुत ही स्वीट हैं और मैंने उनके खिलाफ कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है।