हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पर शुभकामनाओं का ट्वीट किया


अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ अभी हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। अक्षय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। अक्षय को इस फिल्म के लिए बॉलीवुड में से भी कई स्टार्स ने बधाई दी है। लेकिन आपको बता दें कि अक्षय को हॉलीवुड से भी बधाई मिल रही है। हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ने अक्षय को ट्वीट करके बधाई दी है।

अमेरिकन एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट सलमा हायेक ने अक्षय कुमार को उनकी फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के लिए सलमा ने उन्हें बधार्अ दी है। सलमा ने लिखा है,”अक्षय की फिल्म के लिए गुडलक, अब ,खुले में शोच करने से मिलेगी आजादी, टॉयलेट जाने के लिए किसी भी औरत को डरना नहीं चाहिए।”

अक्षय ने सलमा हायेक के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इस मुहिम के लिए हमारे छोटे से कदम के लिए आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सलमा हायेक हमेशा से महिलाओं की समस्याओं को लेकर अपनी आवाज उठाती आईं हैं। अक्षय और सलमा हाये की मुलाकात दुबई में हुई थी। अक्षय ने सलमा के साथ हुई उनकी इस मुलाकात की सेल्फी भी अपने फैन्स के साथ साझा की है।

अगर हम अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो यह फिल्म क्रिटिक्स की कसौटी पर तो नहीं उतरी लेकिन फैन्स की कसौटी पर यह फिल्म पूरी तरह से उतर गई है। कमाई के मामले में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 14 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छूने वाली है।