‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ ने दो दिनों में कमाए इतने करोड़


पिछले सप्ताह बड़े पर्दे पर रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ने ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।वहीं कुछ महीनों से सुर्खियो में लगातार बनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा बड़े पर्दे पर इस शुक्रवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

 

सफाई और टॉयलेट जैसे बड़े सामाजिक मुद्दे पर बनी यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खड़ी उतर रही है। सब जगह से रिव्यू मिलने के बाद यह फिल्म अभी तक बाकी पिछले कुछ महीनों में आई फिल्मों से अच्छा प्रदर्शन दिया है।

वहीं फिल्म को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे है। अब इस लिहाज से अक्षय की टॉयलेट एक प्रमकथा ने दो दिन इतनी अच्छी कमाई की है तो ये कहना गलता नहीं होगा । आपको बता दें कि इस फिल्म ने पहले दिन में 13.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

दूसरे दिन में ही फिल्म को एक और बड़ी सफलता हासिल हुई है। इस फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 17.10 करोड़ की कमाई की है मतलब की यदि दोनों दिन की कमाई को एक साथ मिला देते हैं तो इस फिल्म की कुल कमाई 30.20 करोड़ होती है।

4 लगातार वीकेंड पर फिल्म 100 करोड़ आंकड़ा पार कर सकती है ।

-फिल्म समीक्षों की बेहतरीन रिव्यू लोगों को सिनेमा घरों तक खींच कर ले आए ।

-पिछले कुछ समय अक्षय भी ऐसी फिल्म बना रहे हैं जिससे उनकी अलग पहचान बन जाएं। फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को भारत में 3000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया हैं।

-फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ को भारत में 3000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया हैं।

– फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को छू सकती है। वहीं ट्रेड पंडितों की माने तो फिल्म रविवार तक 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। इसके अलावा अक्षय कुमार की ‘जॉली एलएलबी 2’ ने पहले दिन 13.20 करोड़ रुपये और ‘रुस्तम’ ने 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बरहाल कहा जा रहा है ।