इन ‘हॉट एंड बोल्ड’ पंजाबी अभिनेत्रियों के ग्लैमर के आगे बॉलीवुड ब्यूटी भी पड़ेंगी फीकी


बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने ग्लैमर और हॉटनेस के लिए मशहूर है पर इन्हे समय – समय इन्हे साउथ इंडियन अभिनेत्रियों से टक्कर मिलती रहती है। पर अब इस कॉम्पिटिशन की दौड़ में पंजाबी फिल्म की अभिनेत्रियां भी शामिल हो गयी है। जी हाँ धीरे – धीरे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में छाई हुई अभिनेत्रियां बॉलीवुड की अपनी पकड़ जमा रही है। वैसे तो पंजाबी फिल्म अभिनेत्रियों का बॉलीवुड में कोई ख़ास सिक्का नहीं चल पाया है पर कुछ नयी अभिनेत्रियां जिस तरह सुर्खियां बटोर रही है तो देखना दिलचस्प रहेगा की आगे ये स्पर्धा कितनी जबरदस्त रहेंगी।

1.कायनात अरोड़ा : पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में ये इस वक्त टॉप पर बानी हुई है। इस स्थापित अभिनेत्री अब बॉलीवुड की और रुख कर रही है और इनका कहना है की अगर इन्हे कोई अच्छा मौका मिलता है तो ये बॉलीवुड में जरूर तरय करना चाहेगी।

2.माही गिल: माही गिल बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म उद्योग में काम कर रही एक भारतीय अभिनेत्री है। अनुराग कश्यप की हिंदी फिल्म देव डी में पारो की भूमिका के लिए वह सबसे अच्छी जानी जाती है। बॉलीवुड में शुरुआत करने से पहले उसने पंजाबी फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था।

3.सिमरन कौर मुंडी: ये हॉट अभिनेत्री पंजाबी फिल्मों में तो खूब धूम मचा ही रही है साथ ही मॉडल और पूर्व फेमिना मिस इंडिया और मिस इंडिया यूनिवर्स 2008 है। आखिरी बार ये कपिल शर्मा के साथ किस किस को प्यार करू में नज़र आई थी।

4.गुल पनाग : एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ-साथ ये मॉडल भी रह चुकी है। पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ इन्होने बॉलीवुड में भी कई सफल फ़िल्में की है और अब तो राजनीति में भी खूब चमक बिखेर रही है।

5.सुरवीन चावला : बॉलीवुड में हेट स्टोरी-2 से सनसनी मचाने वाली सुरवीन चावला पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में जानी मानी अभिनेत्री है। साथ ही ये कई अन्य भाषाओँ की फिल्मे भी कर चुकी है।