ऐसा क्या हुआ की सलमान को अपनी गाड़ी छोड़ कर करनी पड़ी ऑटो की सवारी


सलमान हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही जी जान से जुटे है। शायद आपने सलमान को मुंबई की सड़को पर साइकिल चलाते हुए भी देखा होगा। लेकिन मजेदार बात यह है कि मंगलवार की रात को सलमान को ऑटो रिक्शा में घूमते देखा। उनके साथ 13जून की रात फिल्म मेकर रमेश तौरानी भी ऑटो में सलमान के साथ नजर आए।

 source

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान उस रात मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियों पहुंचे थे। यहां ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए चल रहे इंटरव्यू के बाद सलमान फिल्म मेकर रमेश तौरानी के साथ घर के लिए पैदाल ही निकल गए। जैसे ही सलमान थोड़ी दूर तक पहुंचे उनको रास्ते में भीड़ लगने लगी। सलमान ने उस दौरान सबको स्माइल दी और फिर आनन-फानन के पास में खाड़े ऑटो रिक्शा चालक को बुलाया और गैलेक्सी अपार्टमेंट चलते को कहा इसके बाद सलमान और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के साथ रिक्शा में बैठ कर अपने घर निकल गए।

source

दंबग खान ने ऑटो में से उतरने के बाद ऐसा काम किया जिसका अंदाजा ऑटो वाले को भी बिल्कुल नहीं था सलमान के घर की दूरी महबूब स्टूडियो से और सलमान के घर तक का रस्ता करीब 800 मीटर है। जिसका ऑटो का किराया ही 50 रुपय से भी कम हुआ था। लेकिन हैरानी की बात यह हो गई इतने छोटे से सफर के लिए सालमान ने उस ऑटो वाले को 1000 रुपय दे दिये ।

बता दें सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में स्वर्गीय अभिनेता ओम पुरी भी नजर आंएगे। इस फिल्म में ओम पूरी ने सलमान खान के पिता का किरदार निभाया है। कि सलमान खान की आने वाली फिल्म बडी ही सुर्खियों मेें चल रही है।

source

इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है फिल्म ट्यूबलाइट में वर्ष 1962 में भारत और चीन के बीच हुए युद्घ को दर्शाया गया है। इसमें सलमान खान के साथ उनके भार्ई सोहेल खान की भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

source

सलमान की  फिल्म ट्यूबलाइट  ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होगी।

source