पर्सनल लाइफ पर जब बात आई तो अनुष्का ने मीडिया को दिया मुँह तोड़ जवाब


anushka

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉॅलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी के समय पर बहुत ज्यादा चर्चा में रहे थे। विराट और अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में शादी की है। विराट और अनुष्का की सीक्रेट वेडिंग काफी चर्चा में रही थी।

विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपनी इस इेस्टीनेशन वेडिंग को सीक्रेट बनाए रखने में सफल रहे थे। दोनों शादी करने के बाद अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खुशखबर दी थी।

विराट और अनुष्का ने दोनों ने 2 रिसेप्शन्स भी दिए थे। जिसने काफी सुर्खियां बटोरी लेकिन हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक अखबार द्वारा न्यूज पब्लिश करने पर अनुष्का अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आईं।

दरअसल, हाल ही में अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, एक नामी अखबार में खुद का गलत इंटरव्यू देखना काफी हैरान करने वाली बात है।

मैं आपको यह साफ कर देना चाहती हूं कि मैंने कभी ईआईसमय को अपनी निजी जिंदगी के बारे में कोई इंटरव्यू नहीं दिया है और मैंने किसी और को भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई इंटरव्यू नहीं दिया है। इस ट्वीट के साथ अनुष्का ने अखबार में जिस पेज पर उनकी खबर छपी है उसकी तस्वीर भी शेयर की है।

बता दें, अनुष्का इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ और जीरो की शूटिंग में बिजी हैं। अनुष्का की यह दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं और अनुष्का जम कर अपनी इन फिल्मों की तैयारी कर रही है।

वहीं कुछ वक्त पहले रिलीज हुई अनुष्का की फिल्म ‘परी’ को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग को क्रिटिक्स की काफी सरहाना मिली है और फिल्म की कहानी को दर्शक पसंद कर रहे हैं।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार