Oppo A71 (2018) स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, सेल्फी के लिए है खास


भारत और अन्य बाजारों से पहले चीनी स्मार्टफोन निर्माता Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन Oppo A71 (2018) पाकिस्तान में कराने के बाद भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये नया स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Oppo A71 का ही अपडेटेड मॉडल है। इसकी कीमत भारत में 9,990 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसे जल्द ही अमेजन और स्नैपडील पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। पुराने मॉडल की तुलना में इस स्मार्टफोन में AI ब्यूटी रिकग्निशन टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें फोटो के बैकग्राउंड को ब्लर करने वाला बोके इफेक्ट भी दिया गया है।

इसके अलावा इसमें मल्टी फ्रेम डिनॉयसिंग टेक्नोलॉजी और अलट्रा HD टेक्नोलॉजी भी दी गई है। ये स्मार्टफोन एक खास प्रक्रिया से 32 मेगापिक्सल रिजोल्यूशन वाला इमेज भी जेनरेट करता है। इस स्मार्टफोन को खास तौर पर सेल्फी के लिए तैयार किया गया है।

Oppo A71 (2018) की ये है खासियत :

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Oppo A71 में 5.2-इंच HD 720×1280 पिक्सल TFT डिस्प्ले दिया गया है। ये स्मार्टफोन कंपनी के ColorOS 3.2 बेस्ड एंड्रॉयड 7.1 नूगट पर चलेगा। इसमें 3GB रैम के साथ 1.8GHz ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इसके कैमरे के की बात करें तो इसके रियर में f/2.2 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में f/2.4 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

इसकी बैटरी 3,000mAh की है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth v4.2, GPS/ A-GPS, Micro-USB और 3.5mm ऑडियो जैक का सपोर्ट मौजूद होगा।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।

Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.