आज का राशिफल (23 जुलाई)


मेष (21 मार्च से 20 अप्रैल)

नवविवाहित अपने जीवन के नए दौर में प्रवेश कर सकते हैं। कॉलेज से अच्छे नंबर से पास होने वाले लोग उच्च शिक्षा के लिए प्रयास कर सकते हैं। नौकरी में नए लोगों को कार्यस्थल का माहौल अपने अनुकूल लगने की उम्मीद है। काम के प्रति जुनून आपको हमेशा ऊर्जावान बनाए रखने में सक्षम होगा। शुभ अंक- 7, शुभ रंग- सुनहरा।

 

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)

धन-संपत्ति में वृद्धि होने की संभावना है। दोस्तों के साथ किसी पसंदीदा जगह पर खरीददारी के लिए जाना काफी खर्चीला साबित हो सकता है । जिन चीजों के लिए आप खास जुनून रखते हैं, वो बिना इंतजार या प्रयास किए मिल जाने की संभावना है। किसी प्रतियोगिता के लिए कठिन परिश्रम करते नजर आएंगे। शुभ अंक- 18, शुभ रंग- भूरा।

मिथुन (21 मई से 21 जून)

आप में से कुछ लोगों का सम्मानित कंपनी या संस्थान में जगह पाने का सपना पूरा होता नजर आ रहा है। अच्छे संबंध रहने के कारण मनपसंद जगह पर ट्रांसफर लेना संभव हो सकता है। शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी कठिन मेहनत का फल मिलने की सभावना है। लोन के लिए प्रयासरत लोगों को सफलता मिलने की संभावना है। शुभ अंक- 8, शुभ रंग- हल्का भूरा।

कर्क (22 जून से 23 जुलाई)

आंकड़ों के फेर में जाने से बचें। नेटवर्किंग के बावजूद शैक्षणिक मोर्चे पर कुछ काम निकालने से नाकाम रहेंगे। कार्यस्थल पर आप किसी योजना से बाहर रखे जा सकते हैं। घर का माहौल शांतिपूर्ण रहने के कारण आप उत्साहित महसूस करते रहेंगे। घरेलू मोर्चे पर थोड़े समय के लिए पैसे की तंगी को लेकर तनाव संभव है। शुभ अंक- 15, शुभ रंग- हरा।

 

सिंह (24 जुलाई से 22 अगस्त)

पेशेवर मोर्चे पर आप कुछ भत्तों की उम्मीद कर सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर अपने लक्ष्य की दिशा में आगे बढऩे के लिए उचित होगा कि वर्तमान के काम पर पूरा नियंत्रण और ध्यान बनाए रखें। नए जोड़े पहले की अपेक्षा एक-दूसरे के और करीब महसूस कर सकते हैं। आर्थिक मोर्चे पर संपन्नता रहेगी। सामाजिक मोर्चे पर सक्रिय रहेंगे। शुभ अंक- 5, शुभ रंग- ब्लूइश ग्रीन।

कन्या (23 अगस्त से 22 सितंबर)

किसी महत्वपूर्ण मामले में समय पर निर्णय ले लेने से राहत महसूस करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर उच्च महत्वाकांक्षा रखने में कोई बुराई नहीं है। अपने सपनों के प्रति घर वालों का विश्वास पाना आपके लिए आसान नहीं होगा। प्यार व्यक्त करने में आपकी अनिच्छा से सब कुछ व्यक्त हो जाएगा। स्वास्थ्य संतोषजनक बना रहेगा। शुभ अंक- 22, शुभ रंग- मैजेंटा।

 

तुला (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)

पेशेवर मोर्चे पर आपने जिस रास्ते को चुना है वो आपको ऊंचे मुकाम तक ले जाएगा। शैक्षणिक मोर्चे पर शानदार प्रदर्शन करने जा रहे हैं। किसी करीबी इंसान के साथ रोमांस के पल रहेंगे। अपने लक्ष्य के प्रति एकाग्रता कायम रखने में सक्षम रहेंगे। किसी से प्रभावित होकर स्वास्थ्य के प्रति सजग रहेंगे। शुभ अंक- 6, शुभ रंग- सफेद।

 

वृश्चिक (24 अक्तूबर से 21 नवंबर)

जिस किसी पर आप बहुत भरोसा करते थे, वो आपके भरोसे को ठेस पहुंचाएगा। आपसी संबंध में तनाव कायम रहने की संभावना है। नौकरी आदि के सिलसिले में परिवार से दूर रहने वाले इंसान अपने घर आ सकते हैं। कार्यस्थल पर कोई परेशान करने वाला सहकर्मी आपका समय लेकर दिनचर्या प्रभावित कर सकता है। शुभ अंक- 17, शुभ रंग- लाल।

 

धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर)

आप अपने परिवार के बुजुर्ग की मांगों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। घरेलू मोर्चे पर खर्चे में बढ़ौतरी आपके बजट को बिगाड़ सकता है। कार्यस्थल पर कोई सहकर्मी आपका बोझ हल्का कर सकता है। किसी सौदे को अपने पक्ष में करने के लिए अपनी पूरी क्षमता लगाएंगे। स्वास्थ्य आपकी प्राथमिकता में शामिल रहेगा। शुभ अंक- 1, शुभ रंग- हल्का लाल।

मकर (21 दिसंबर से 19 जनवरी)

कुछ लोग अपने पुराने संबंध को ताजा करने में समय दे सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर परिणाम अनुकूल रहने की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर आपकी उचित सलाह का सम्मान किया जाएगा। बिना किसी समस्या के लोन देने में सक्षम रहेंगे। किसी का सकारात्मक असर आपको प्रभावित कर सकता है। शुभ अंक- 9, शुभ रंग- रोज।

 

कुंभ  (20 जनवरी से 18 फरवरी)

आपकी लापरवाही आसपास के लोगों को प्रभावित कर सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर मिली सफलता के कारण उत्साहित रहेंगे। अच्छे स्वास्थ्य के लिए मेहनत कर सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर जिम्मेदारियां बढऩे की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर कोई आपका अनुसरण करने की कोशिश करेगा। शुभ अंक- 11, शुभ रंग- हल्का गुलाबी।

 

मीन (19 फरवरी से 20 मार्च)

परिवार या दोस्तों के साथ रोमांचक समय बिताने कहीं जा सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर किसी मामले को सुलझाने में आपका निर्णय कारगर साबित होने की संभावना है। मानसिक तौर पर स्पष्टता और जुनून बनाए रखने का फायद आपको शैक्षणिक स्तर पर मिलेगा। घरेलू मोर्चे पर कोई सुखद सरप्राईज आपका इंतजार कर रहा है। शुभ अंक- 4, शुभ रंग- हल्का नीला।

Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.