आज वर्ल्ड XI और वेस्टइंडीज के बीच होगी कांटे की टक्कर, देखें प्लेइंग 11


आईपीएल 2018 के खत्म होने के बाद भी दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों का मनोरंजन खत्म नहीं हुआ है। बता दें कि आज यानी 31 मार्च 2018 को इंग्लैंड के लॉर्ड स्टेडिम में वर्ल्ड XI और वेस्ट इंडीज के बीच एक मैच खेला जाएगा।

यह मैैच वेस्ट इंडीज में आए तूफान इरमा और मारिया जो साल 2017 में आया था जिसमें वेस्ट इंडीज के स्टेडियम के मरमत में जो धन राशि लगेगी उसके लिए यह खेला जाना है।

हम सभी जानते हैं कि भारतीय टीम के खिलाड़ी हमेशा से ही जबरदस्त प्रदर्शन करते हैं।

इस बार भी इस मैच में भारतीय टीम के 2 शानदार खिलाड़ी खेल रहे हैं। विश्व एकादश में भारतीय टीम के दो खिलाडिय़ों को जगह मिली है यह बात भारत के लिए काफी सम्मान की बात है। हम आपको आज के मैच की दोनों ही टीमों की पूरी 11 सदस्यों के बारे में बातने जा रहे हैं।

ICC वर्ल्ड XI 

खिलाड़ी : इऑन मॉर्गन (कप्तान) (इंग्लैंड), शाहिद अफरीदी (पाकिस्तान), तमीम इकबाल (बांग्लादेश), दिनेश कार्तिक (भारत), राशिद खान(अफगानिस्तान), संदीप लमिचहेन (नेपाल), मिचेल मैकक्लेनघन (न्यूजीलैंड), शोएब मलिक (पाकिस्तान), थिसारा परेरा (श्रीलंका), ल्यूक रोन्ची (न्यूजीलैंड), आदिल रशीद (इंग्लैंड), मोहम्मद शामी (भारत)।

वेस्ट इंडीज की प्लेइंग 11

खिलाड़ी : सैमुअल बद्री, कार्लोस ब्रैथवाइट (कप्तान), रियाद इमृत, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, इविन लुईस, एशले नर्स, केमो पॉल, रोवमन पॉवेल, दिनेश रामदिन (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, मार्र्लन सैमुअल्स, केसरिक विलियम्स।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट