लड़की के चक्कर में लड़का बना गया मजाक का पात्र


सोशल मीडिया पर भी आजकल कुछ भी वायरल होता रहता है। कई लोगों हैं जो कि कैसी भी चीजें डाल देते हैं और वह वायरल होना शुरू हो जाता है। ऐसा ही कुछ हो रहा है। किसी ने सोशल मीडिया फेसबुक पर एक वीडियो डाल दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद कोर्ई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा।

इस वीडियो में यह दिख रहा है कि लड़का हीरो बने के चक्कर में ही उस ने अपना मजाक ही बना लिया है।वीडियो के बाद जिसने भी इस वीडियो को देखा है सबने ही अपनी ही प्रतिक्रिया दे दी हैं। लोगों ने तो यह भी बोल दिया कि लड़का पागलों वाली हरकतें करा रहा है। बता दें कि यह लड़का अपनी दोस्त को नाला पार कराने के लिए पुल बना था।

आगे क्या हुआ आप खुद वीडियो देख सकते हैं।

लड़का जब अपनी दोस्त के लिए पुल बना था तभी उसके बाकि दोस्तों ने इसका वीडियो बना लिया था। बता दें कि उस लड़के की दोस्त से पानी का नाला पार नहीं हो रहा था। पानी का नाला भी तीन-चार फीट चौड़ा था। जितने भी लड़के थे सबने नाले के ऊपर से कूद कर नाला पार कर लिया था लेकिन लड़की नाले पर कूद नहीं पाई थी। तभी लड़के ने अपनी दोस्त की मदद के लिए नाले पर लेट कर पुल बना दिया था जिसकी वजह से लड़की आसानी से नाला पार कर ले। ऐसा करने से लड़की ने नाला तो पार कर लिया था लेकिन लड़का उसके बाद वहीं फंस गया था।

लड़का पुल तो आसानी से बन गया लेकिन उसके बाद वह उठ नहीं पा रहा था। लड़के की दोस्त ने उसे उठाने में उसकी मदद की लेकिन वह उठा नहीं पार्ई। फिर उन दोनों का दूसरा साथी आया उसने लड़के को एक हाथ से उठाने की कोशिश करी लेकिन लड़का गिर गया। आप भी अपने आपको हंसे से नहीं रोक पाएंगे इस वीडियो के देखने के बाद। लोगों ने कहा कि यह सब पागल हैं और कहा कि नाले में इतना पानी है ही नहीं की यह नाले में डूब ही जाएं।