विडियो वायरल : सजा होने से लेकर जेल में कैसे कटा ‘पूर्व डेरा प्रमुख’ का दिन, जानिये एक क्लिक में


गुरमीत सिंह जो कभी बाबा राम रहीम इंसा के नाम से मशहूर थे आज बलात्कारी बाबा , ढोंगी बाबा और भी न जाने किन किन नाम से पुकारे जा रहे है। सही बात है की इंसान के कर्म ही उसकी असली पहचान होते है और आज अब इस डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख की सारी असलियत सबके सामने आ चुकी है।

कल गुरमीत सिंह को रेप केस के दो मामलों में सजा सुनाई गयी २० साल की सजा सुनाई गयी है और बताया जा रहा है की कोर्ट रूम में बाबा की सजा सुनाने की कार्यवाही के दौरान काफी ड्रामा भी हुआ। आप इस वीडियो के माध्यम से इस पुरे घटनाक्रम को विस्तार से जा सकते है। साथ ही अब इस बाबा के बारे में ऐसे खुलासे सामने आ रहे है जिन्हे सुनकर आपका भी धर्म गुरुओं के ऊपर से विश्वास उठ सकता है।

यौन शोषण के मामले में 20 साल जेल की सजा पाए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की जेल में पहली रात गुजारी है। खबर है कि रामरहीम पूरी रात बैरख में जागता रहा। बैरक में इधर से उधर टहलता रहा और सो नहीं पाया. गुरमीत को खाने में 4 रोटी और सब्जी दी गई थी लेकिन उसने सिर्फ आधी रोटी और सब्जी खाई ।

राम रहीम को जेल प्रशासन ने नया कैदी नंबर 8647 दिया है।सुनारिया जिला जेल में लगी इस अदालत में नाटकीयता भी देखने को मिली, जब गुरमीत राम रहीम हाथ जोड़कर रुआंसे अंदाज में न्यायाधीश से माफ करने का अनुनय करने लगे. जैसे ही सजा सुनाई गई राम रहीम वहीं फर्श पर बैठ गए और रोने लगे. जेल के वार्डन ने राम रहीम को वहां से हटाया।

पंचकूला में शुक्रवार को अदालत द्वारा डेरा प्रमुख को दोषी करार दिए जाने के बाद पूरे हरियाणा में व्यापक हिंसा फैल गई थी, जिसमें 38 लोगों की मौत हो गई और 264 लोग घायल हो गए। अदालत के सूत्रों ने बताया कि सजा सुनाने के लिए अदालत की कार्रवाई सोमवार को अपराह्न 2.30 बजे शुरू हुई और न्यायाधीश ने बचाव पक्ष और अभियोजन पक्ष को अपना-अपना पक्ष रखने के लिए 10-10 मिनट का समय दिया।