इस लड़की से शादी करने पर मिलेंगे 1200 करोड़, फिर भी शादी से डर रहे है दुल्हे !


अगर आपसे कहा जाए की आपको 1200 करोड़ रूपए कमाने है तो शायद आपके लिए क्या किसी भी बड़े से बड़े व्यक्ति का चौंकना जायज़ है। लेकिन अगर आपको कहा जाए की आपको 1200 करोड़ मिलेंगे वो भी शादी करने के लिए तो आप समझेंगे ‘क्या मज़ाक है’ , पर ये सच है।

Jini Chaoये शादी आपके करोड़पति बनने के सपने को पूरा कर सकती है। जिसमे आपको खूबसूरत लड़की से शादी करने के साथ साथ इतनी बड़ी रकम तोहफे में दी जाएगी। जी हाँ ये सच है।

Jini Chaoहांगकांग का रहने वाले 77 वर्षीय सेसिल चाओ जे सुंग एक बहुत बड़े व्यापारी है जो अपनी बेटी की शादी करने के लिए योग्य वर तलाश कर रहे है और साथ ही शादी करने वाले शख्स को 1200 करोड़ रूपए भी देने का एलान कर चुके है पर हैरानी की बात है की उन्हें कोई वर नहीं मिल रहा है जो उनकी बेटी से शादी कर सके।

Jini Chaoऐसा भी नहीं है की उनकी बेटी सुंदर नहीं है या किसी बिमारी से ग्रस्त है। आप सोच रहे होंगे की शादी के लिए कोई लड़का क्यों नहीं मिल रहा है ? हम आपको बताते है ,सेसिल चाओ जे सुंग कई जहाजों के मालिक और प्रॉपटी डेवलर हैं, जिनकी बेटी का नाम जिनि चाओ है।

Jini Chaoएक कामयाब बिसनेस मैन के बावजूद इनकी बेटी का विवाह इसलिए नहीं हो पा रहा है क्योंकि इनकी बेटी को लड़के नही लड़कियां पसंद है वह लेस्बियन है और पिछले 6 सालों से किसी लड़की से रिलेशनशिप में है।

Jini Chaoलगभग चार साल पहले सेसिल चाओ ने अपनी बेटी की शादी के लिए वर तलाशना शुरू किया और कई लड़को को अपनी बेटी से मिलवाया पर हर बार इनकी बेटी लड़को को रिजेक्ट कर देती थी।

Jini Chaoबाद में जब असल बात उन्हें पता लगी की क्यों उनकी बेटी शादी से बचना चाहती है तब उन्हें ये राज़ पता लगा और उन्हें पैरों तले जमीन खिसक गयी।

Jini Chaoतब उन्होंने अपनी बेटी से शादी करने वाले शख्स को 400 करोड़ रूपए ऑफर किये थे और पिछले चार साल से वो लगातार इस तोहफे की रकम को बढाकर 1200 करोड़ कर चुके है पर कोई दूल्हा उनकी बेटी से शादी नहीं कर पा रहा है।

Jini Chaoजो भी लड़का इनकी बेटी को देखने आता है तब इनकी बेटी साफ़ लफ्जों में अपनी हकीकत उसे बता देती है और शादी से इंकार कर देती है। इतनी बड़ी रकम पाने के लिए वहीं हर लड़का भी जिनि को खुश करने की कोशिश में जुट गया है, मगर जिनि का कहना है कि वह किसी लड़के से शादी नही करेगी !!

Jini Chaoदेश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।

Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.