सब्जी और मिर्च बेचने वाली ये दो ‘हसीनाएं’ उड़ा देंगी आपके होश , देखिये तस्वीरें


आज के जमाने में बेशक आप पैसे खर्च करके ख़ूबसूरती खरीद सकते है पर क्या इससे आप उस प्राकृतिक सौन्दर्य का मुकाबला कर सकते है जो सिर्फ भगवान् ही दे सकता है। ये कुदरत का दिया हुआ वो तोहफा है जिसके आगे दुनिया भर के ब्यूटी प्रोडक्ट्स बेकार नज़र आयेंगे।

 आज हम आपको बताने वाले है उन दो सुंदरियों के बारे में जिनके रूप और सौन्दर्य की चर्चा दुनिया भर में है और ये चर्चा ख़ास इसलिए भी है क्योंकि ये दोनों हसीनाये कोई बड़े अमीर घरानों की नहीं है न ही कोई सेलेब्रिटी है पर इनकी सुन्दरता ने आज दुनिया भर के लाखों करोड़ों लोगों को इनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया है।

हाल ही में चीन के गाँव की लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और यहाँ तक कह दिया की इस लड़की को हॉलीवुड फिल्मों में होना चाहिए और ये मिर्च के खेतों में काम कर रही है।

आप देख सकते है सफ़ेद ड्रेस पहने ये लड़की बेशक किसी अभिनेत्री से काम नहीं है और ये उस कहावत को भी सार्थक करती जिसमे कहा जाता है की प्राकृतिक सुंदरता से बढ़कर कोई सौंदर्य नहीं है। हालांकि ये लड़की कौन है इस बारे में तो कोई ख़ास जानकारी नहीं मिल पायी है पर उम्मीद है जल्द ही इस लड़की की पहचान उसके लाखों फैंस के सामने आएगी।

और अब बात करते है कुछ समय पहले इंटरनेट पर वायरल हुई खूबसूरत सब्जी बेचने वाली लड़की की , जिनकी तस्वीरें भी आपने देखी होंगी। इनका नाम है कुसुम श्रेष्ठा जो की नेपाल की रहने वाली।

इनका परिवार खेती करता है और सब्ज़ी बेचने का व्यापार भी करता है। सब्ज़ी की टोकरी ले जाते हुए इनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी।

मीडिया के सामने इन्होने बताया की इन्हे नहीं पता किसने उनकी फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर डाल दी पर उन्हें ख़ुशी है की लोग उनकी तारीफ कर रहे है और सब्ज़ी बेचना उनके परिवार का काम है तो काम करने में शर्म कैसी। वाकई ये बात तारीफ़ के काबिल है , जिसमे सुंदरता और मेहनत का ऐसा मेल देखने को मिल रहा है।