ब्रावो ने की भारतीय क्रिकेटरों की मेजबानी


नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे में मैदान पर कमाल के प्रदर्शन के साथ साथ मैदान के बाहर परिवार के संग जमकर मस्ती भी कर रहे हैं और सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनकी तस्वीरें बयां कर रही हैं कि आईसीसी चैंपियस ट्राफी के ठीक बाद टीम का कैरेबियाई दौरा मुश्किल नहीं बल्कि मजेदार गुत्रर रहा है।

The only two players in the history of ipl to won purple Cap 2 times @imbhuvi #champion

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीमों के बीच सीमित ओवर सीरीज के दो वनडे मैच हो चुके हैं और अब तीसरा तथा चौथा मैच नोर्थ साउंड में खेला जाएगा जिसके लिये टीम यहां पहुंच चुकी है। भारतीय टीम के त्रिनिदाद पहुंचने पर आईपीएल के चर्चित खिलाड़ी ड्वेन तथा डैरेन ब्रावो टीम इंडिया के पोर्ट ऑफ स्पेन में अभ्यास सत्र के दौरान उनसे मिलने पहुंचे और उन्हें दावत का न्योता भी दिया।

                                                                                             Source

दूसरे वनडे में 105 रन से भारत की जीत के बाद कैरेबियाई ऑलराउंडर ब्रावो ने कप्तान विराट कोहली,  महेंद्र सिंह धोनी और बाकी खिलाड़यिों को दावत के लिये बुलाया। ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी और उनकी बेटी ब्रावो के घर में मौजूद हैं। ब्रावो के साथ उनकी मां भी इस फोटो में दिखाई दे रही हैं।

Source

आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिग्स में धोनी और ब्रावो एकसाथ खेलते थे। वहीं टीम के अन्य खिलाड़ी कप्तान विराट, अजिक्या रहाणे और शिखर धवन भी ब्रावो के घर दावत के लिये पहुंचे। शिखर ने ट्विटर पर एक तफोटो शेयर की

ट्विटर पर भारतीय क्रिकेटरों और साथ में उनकी पत्नियों तथा बच्चों की मौज मस्ती की कई तस्वीरें दिखाई देती हैं जिसमें से पूर्व कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी ने भी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें वह धवन और ब्रावो के बेटों के साथ दिखाई दे रही हैं।

My two boys !!! #dhawanjr #bravojr !

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.