अपना अवार्ड पत्नी को समर्पित कर रोहित ने किया वैलेंटाइन विश


rohit-sharma

वेलेंटाइंस डे की पूर्वसंध्या पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे मैच में 115 रन की शतकीय पारी खेलकर मैन आफ द मैच बने रोहित शर्मा ने अपना यह पुरस्कार अपनी पत्नी रितिका सजदेह को समर्पित करते हुए उन्हें वेलेंटाइंस डे विश किया। रोहित (115) के 17वें शतक की बदौलत भारत ने मंगलवार रात मेजबान दक्षिण अफ्रीका को पांचवें वनडे में 73 रन से हराकर छह मैचों की सीरीज में 4-1 की अपराजेय बढ़त बनाने के साथ ही दक्षिण अफ्रीका में पहली बार कोई सीरीज अपने नाम कर ली।

Happy Valentine’s Day Rits ❤ @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित ने मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर डाली है और उसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी वेलेंटाइंस डे रित्स’। रोहित अपनी अपनी पत्नी को रित्स कहकर बुलाते हैं। रोहित ने इससे पहले पिछले साल अपनी शादी की सालगिरह के दिन ही तीसरा दोहरा शतक बनाया था जिसे उन्होंने अपनी पत्नी को समर्पित किया था। 30 साल के रोहित ने मैच के बाद कहा था, ‘मैं खुश हूं कि आज के इस खास दिन मेरी पत्नी मेरे साथ है। मुझे पता है कि उन्हें मेरा यह उपहार पसंद आएगा। वह मेरी ताकत है।

वह हमेशा मेरे साथ खड़ रहती है। हमारी शादी की यह दूसरी सालगिरह है। लेकिन इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि हम मैच जीत गए।’ रोहित के इस पोस्ट के बाद उनकी पत्नी रितिका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक अच्छी सी तस्वीर डाली और उसमें उन्होंने वेलेंटाइंस डे पर अपने प्यार को जाहिर किया है। रितिका ने तस्वीर के साथ रोहित को टैग करते हुए दिल का सिंबल भी बनाया है। रितिका के पोस्ट पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।

Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.