हार्दिक पंड्या ने किया बड़ा खुलासा भारत पाकिस्तान का फाइनल था फिक्स


क्रिकेट बोर्ड ने किया देश के साथ बड़ा धोखा। मैच को पहले से ही फिक्स कर दिया,क्रिकेट प्रेमियों के साथ बड़ा धोखा किया। इस धंधेबाजों के चकर में देश की पूरी दुनिया के सामने नाक कटवा दी।

source

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुआ मैच फिक्स था। अब इस बात को हार्दिक पंडया ही एक ऐसे बैट्समैन है जिन्होंने भारत को जिताने की कोशिश की औैर मैच को ठीक डंग से खेलने की कोशिश भी की । औैर उस पिच पर बड़े-बड़े बैट्समैन नहीं चल पाए।

वहीं पडंया ने जोरदार बेटिंग भी की । दरअसल क्रिकेट पर  सट्टे के रेट तय करने वाला कोई और नहीं बल्कि क्रिकेट बोर्डर्स खुद ही बेईमान है। इसी के कारण वो लोग मैच को भी फिक्स करते हैं।

source

टीमों में कई खिलाडिय़ों से सेटिंग भी करते हैं । बोर्ड किसी से सिधा-सिधा सेंटिग नहीं करते क्योंकि किसी के मुहं से निकल गया तो।खबरों के मुताबिक भारत और पाकिस्तान का फाइनल मैच बोर्ड ने फिक्स कर दिया था जिससे कि लोग टीम इंडिया को मजबूत टीम मानकार उस पर पैसा लगया।

source

लेकिन सटोरियों ने स्किप्ट के दौरान पाकिस्तान का आखिर मैच जितवा दिया। लोगों का पैसा डूबवा दिया और बोड्र्स यानि सटोरियों ने इस के जरिए करोड़ो रुपये कमाएं। क्योंकि टीम इंडिया ने इतनी खराब बेटिंग की सबको ऐसा लगाने लग गया था कि यह मैच फिक्स है।

हार्दिक पांडया ने ट्वीट किया हमे तो अपनों ने लूटा गैरों में कहां दम था और यहीं ट्वीट पांडया ने डिलीट भी कर दिया।

source

कुछ दिन पहले पाकिस्तान के पूर्र्व कप्तान आमिर सौहैल ने टीवी शो के दौरान कह दिया था कि पाकिस्तान टीम खुद कभी-भी फाइनल में नहीं जा सकती उसे तो पहुंचया गया है। शयद ने हार्दिक से यह ट्वीट डिलीट करवाया है।

source