मैदान से इस फिल्म में ‘जरीन खान’ के साथ हॉट किरदार में नज़र आयेंगे पूर्व गेंदबाज़ ‘एस श्रीसंथ’


हमेशा से क्रिकेट और बॉलीवुड एक दुसरे के काफी करीब रहे है और आपने अक्सर बॉलीवुड कलाकारों और क्रिकेट खिलाडियों के बीच रिश्तों की ख़बरें भी खूब सुनी होंगी। अब भारत के स्टार खिलाड़ियों को ही देख लीजिये विराट कोहली , युवराज सिंह, हरभजन सिंह के साथ साथ और भी कई क्रिकेट खिलाड़ियों का बॉलीवुड से बेहद करीबी रिश्ता है।

आज हम बात कर रहे है एस श्रीसंथ की जिनके ऊपर से हाल ही में क्रिकेट का प्रतिबन्ध हटा है पर खास बात है श्रीसंथ खेल के मैदान से पहले बॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाले है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत की।

खबर है कि वो जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘अक्सर 2’ में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जानकारी के मुताबिक अक्टूबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म में श्रीसंत एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार है।

ये फिल्म वर्ष 2006 में आई फिल्म अक्सर का सिक्वल है जिसमे इमरान हाशमी, उदिता गोस्वामी और डिनो मोरिया मुख्य कलाकार थे। अगर इस फिल्म की बात की जाए तो फिल्म में एस. श्रीसंत के साथ ही ज़रीन खान, गौतम रोडे, अभिनव शुक्ला, लिलिट दुबे और मोहित मदान भी मुख्य भूमिकाओं में है।

 बताया जा रहा है की इस फिल्म में फिल्म में श्रीसंत एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर में ज़रीन, अभिनव शुक्ला के साथ जमकर रोमांस करते नजर आ रही हैं। साथ ही ज़रीन के कुछ इंटिमेट सीन्स गौतम रोडे के साथ भी है। फिल्म थ्रिलर होने के साथ ही सस्पेंस भी है।

फिल्म की कहानी एक एम्पायर की बूढ़ी मालकिन खम्बाटा (लिलिट दुबे) के इर्द-गिर्द घूमती है। इन मोहतरमा के पेंटहाउस में सबकुछ हड़पने को लेकर साजिश चलती रहती है। धीरे-धीरे नए राज सामने आते रहते हैं। साथ ही आपको बता दें ये फिल्म 6 अक्टूबर 2017 को रिलीज होनी है।