मैच में खास योजना लेकर उतरी टीम: स्मिथ


मुंबई: मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत के साथ आईपीएल 10 के फाइनल में पहुंचने से उत्साहित राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा कि टीम एक खास योजना को लेकर इस मैच में उतरी थी और उन्हें खुशी है कि टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच सकी है।

स्मिथ ने मैच के बाद कहा, यह वर्ष हमारे लिये अच्छा रहा। मुंबई एक कठिन प्रतिद्वंद्वी है। यह एक कड़ा मैच था लेकिन हमें खुशी है कि अंतत: हम खिताबी मुकाबले में पहुंचने में सफल रहे। 160 के ऊपर का स्कोर लडऩे लायक था और गेंदबाजों ने सही मौके पर लय हासिल करते हुए विकेट निकाले। इस तरह के बड़े टूर्नामेंट में खेलते हो तो आपको अपने प्रदर्शन में निरंतरता और सही समय में क्लिक करना बेहद जरूरी होता है। हम एक खास योजना के साथ इस मैच में उतरे थे और इसी के अनुसार आगे बढ़ते हुए जीत अपने नाम की।

मैच में तीन विकेट लेकर सबसे युवा मैन आफ द मैच बने गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, यह मेरे लिये बेहद उत्साहजनक और मनोबल बढ़ाने वाली बात है कि मैंने इस अहम मैच में मुंबई जैसी मजबूत टीम के खिलाफ ऐसा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, यह प्रदर्शन मेरे माता-पिता को समर्पित है जिनकी मेहनत और प्रार्थनाओं से मैं ऐसा कर सका। इस समय मैं ज्यादा प्रयोग नहीं कर सकता और मेरी बस यही कोशिश रहेगी कि मैं अपनी मजबूती पर ही ध्यान लगाते हुए उस पर सुधार करूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि हम ट्राफी जीत सकते हैं।

(वार्ता)