वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर से NO SMOKING को लेकर किया FUNNY ट्वीट


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपनी धूंयाधार बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने सेंस ऑफ ह्ययूमर के लिए भी जाने जाते हैं। वीरेंद्र सहवाग अपनी इस खास वजह से सबसे आगे रहते हैं।

वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने ट्वीट से लोगों को गुदगुदाने या फिर कभी सामाजिक सरोकार से जुड़ा ट्वीट कर सबको भावुक भी करने वाले सहवाग ने एक बार फिर से ट्वीट किया है। आपको बता दें कि इस बार सहवाग ने स्मोकिंग छोडऩे के लिए एक मजेदार ट्वीट किया है।

स्मोकिंग को सहवाग ने एक इवेंट के तौर पर पेश किया है, जिसका पहला प्राइज मौत, दूसरा कैंसर, तीसरा प्राइज अल्सर और चौथा प्राइज अस्थमा है। इसके अलावा कॉन्स्लेशन प्राइज कफ है। इस इवेंट का चीफ गेस्ट यमराज है।

इस ट्वीट को करते हुए सहवाग ने लिखा है- कृपया धूम्रपान ना करें। आप कोई ट्रक नहीं है, इंसान है। इसलिए धुंआ ना छोड़े।

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सहवाग ने स्मोकिंग को लेकर कोई ट्वीट किया है। कुछ दिन पहले भी सहवाग ने स्मोकिंग को लेकर एक ट्वीट किया था। सहवाग ने लोगों से सिगरेट छोड़ने की अपील करते हुए एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे देखने के बाद हर किसी की हंसी छूट गई थी।

सहवाग ने लोगों को ‘अनुशासन लेवल’ का सबक सिखाते हुए एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की थी। दरअसल, सहवाग ने जो तस्वीर साझा की थी उसमें एक आदमी अपने परिवार के साथ बैठा है और उसके सिर को पूरी तरह एक जाली से ढक कर रखा गया है।  तस्वीर के अन्य हिस्से में पत्नी अपने पति के लिए वो जालीदार कवर तैयार कर पति को पहनाते दिखाई गई है।

तस्वीर के नीचे कैप्शन लिखा है ‘इस शख्स ने सिगरेट छोड़ने की कोशिश करने के लिए अपना सिर पिंजरे में बंद कर रखा है।  उसकी पत्नी के पास पिंजरे के ताले की चाबी है, वह इसे केवल भोजन के दौरान ही खोलती है। ’ सहवाग ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अनुशासन लेवल! कुछ भी करना पड़ जाए, लेकिन स्मोकिंग को ‘नो’ कहो, आप एक इंसान हो कोई ऑटो नहीं। ’

बता दें कि सहवाग के इस ट्वीट और इससे पहले किए गए ट्वीट का लोगों ने जमकर समर्थन किया है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ