विडियो: न्यूज़ीलैंड के पुलिस कर्मचारियों का ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर डांस हुआ वायरल


New Zealand police staff

शादी विवाह का सीजन आने वाला है और भारतीय शादियां तो धूम धड़ाके के लिए दुनियाभर में मशहूर है। शादी का माहौल हो और फ़िल्मी गाने न बजे ऐसा तो हो ही नहीं सकता। आपको बता दें की हिंदी फिल्मों के गानों की धूम दुनियाभर में मशहूर है जिसका एक ताज़ा उदाहरण अभी हाल ही में देखने को मिला है।

New Zealand police staffएक समारोह में न्यूज़ीलैंड के पुलिस कर्मचारियों को हिट हिंदी गाने मुन्नी बदनाम हुई पर ठुमके लगते देखा गया। ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया जबरदस्त वायरल हो गया। आपको बता दें की इन पुलिस वालों ने कई फ़िल्मी गानों पर डांस किया और स्टेज पर इनकी परफॉरमेंस को लोगों ने खूब एन्जॉय भी किया।

New Zealand police staffइस विडिओ को देखकर आप भी कह सकते है इनका डांस देखकर बड़े बड़े प्रोफेशनल डांसर भी घबरा जाए। टन टना टन टन टन टारा से लेकर काला चश्मा… हर गाने पर इन पुलिस वालों ने जमकर डांस किया। दरअसल दीपावली के अवसर पर न्यूजीलैंड के पुलिस अॉफिसर्स और इंडियन डांसर्स ने अपना ये धमाकेदार प्रदर्शन किया था।

New Zealand police staffये वीडिये एक इवेंट का है। इस वीडियो को ‘क्रिस लिंच’ नाम के शख्स ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है। आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमे आपने विदेशी कलाकारों को भारतीय गानों पर नाचते हुए देखा होगा पर वर्दी में सीए डांस नहीं देखा होगा।

इस वीडियो को अब तक करीब 10 लाख लोग देख चुके है। वैसे आजकल विदेशों में भारतीय पारम्परिक तरीकों से शादी करने का ट्रेंड काफी लोकप्रिय हो रहा है।

New Zealand police officers dance battle with Indian dancers at Diwali Festival 2017! Watch until the end! Things get intense! Like Chris Lynch for more video of the event coming soon.

Publié par Chris Lynch sur samedi 21 octobre 2017

भारत के साथ साथ जिस तरह भारतीय संगीत अब सरहद पार और सात समुन्दर पार भी धूम मचाने लगा है कहा जा सकता है की आने वाले दिनों में भारतीय संगीत और खासकर आइटम सांग्स दुनिया भर में चमक बिखेरते नज़र आ सकते है।

Choose A Format
Poll
Voting to make decisions or determine opinions
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals
List
The Classic Internet Listicles
Video
Youtube, Vimeo or Vine Embeds
Thanks for loving our story. Like our Facebook page to get more stories.