Bihar: पटना के निजी स्कूल से मिला चार साल के छात्र का शव, गुस्साए लोगों ने स्कूल में लगाई आग

पटना के निजी स्कूल से मिला चार साल के छात्र का शव, गुस्साए लोगों ने स्कूल में लगाई आग

Patna School Case

Bihar: बिहार (Bihar) के पटना में कथित तौर पर एक छात्र का शव मिलने के बाद गुस्साई भीड़ ने एक स्कूल में आग लगा दी। पुलिस ने कहा कि वे इस मामले की हत्या के मामले के रूप में जांच कर रहे हैं और कहा कि घटना के संबंध में तीन लोगों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है। घटना पटना के दीघा थाना इलाके की है। घटना की खबर मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और स्कूल में आग लगा दी।

Highlights:

  • पटना में कथित तौर पर एक छात्र का शव मिलने के बाद गुस्साई भीड़ ने एक स्कूल में आग लगा दी
  • पुलिस ने कहा कि वे इस मामले की हत्या के मामले के रूप में जांच कर रहे हैं
  • घटना के संबंध में तीन लोगों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है

पुलिस ने क्या कहा

पुलिस के मुताबिक, चार साल का आयुष गुरुवार को स्कूल गया था, लेकिन घर नहीं लौटा। परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन दिन भर बच्चे के घर जाने की बात बताता रहा। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में बच्चा एक बार दिखाई दिया है, उसके बाद वह क्लास से गायब हो गया था। काफी खोजबीन के बाद रात में करीब ढाई बजे बच्चे का शव स्कूल के गटर से बरामद किया गया। शव मिलने के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई।


आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया और स्कूल भवन में आग लगा दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि 16 मई को दीघा थाना क्षेत्र से एक बालक के गुम होने की सूचना प्राप्त हुई। इस संबंध मे प्राथमिकी दर्ज कर जांच के क्रम में उक्त बालक का शव उसके स्कूल के पास से बरामद किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।