BREAKING NEWS

कोरोना वायरस : देश में मृतकों का आंकड़ा 20 हजार के पार, संक्रमितों की संख्या सवा सात लाख के करीब ◾पुलवामा में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी मार गिराया, सेना का एक जवान भी हुआ शहीद ◾चीन मुद्दे पर US ने एक बार फिर किया भारत का समर्थन, कहा- अमेरिकी सेना साथ खड़ी रहेगी◾विश्वभर में कोविड-19 मरीजों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख से अधिक, मरने वालों का आंकड़ा 5 लाख 3 हजार के पार ◾US में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29 लाख के पार, अब तक 1 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾गृह मंत्रालय से विश्वविद्यालयों को मिली हरी झंडी, परीक्षाएं कराने की मिली अनुमति◾महाराष्ट्र में कोरोना के 5,368 नए मामले आये सामने, 204 और मरीजों की मौत◾वांग - डोभाल बातचीत के बाद बोला चीन - LAC पर सैनिकों को पीछे हटाने का काम जल्द से जल्द किया जाना चाहिए ◾दिल्ली में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1 लाख के पार, देशभर में 7 लाख से ऊपर पहुंची संक्रमितों की संख्या◾कांग्रेस का पलटवार - चीन के खिलाफ मजबूत होती सरकार तो नड्डा को ‘झूठ’ नहीं बोलना पड़ता◾निलंबित DSP देविंदर सिंह समेत छह लोगों खिलाफआतंकी गतिविधियों के लिये NIA द्वारा चार्जशीट दायर ◾चीन के पीछे हटने से एक दिन पहले NSA डोभाल और चीनी विदेश मंत्री के बीच हुई थी बातचीत◾सेना के पीछे हटने पर बोला चीन- दोनों देशों के बीच तनाव कम करने के लिए उठाया गया कदम◾CM केजरीवाल बोले-दिल्ली में अब रोज 20 से 24 हजार हो रहे है कोरोना टेस्ट, मृत्यु दर में आई कमी ◾गलवान घाटी में 1-2 किमी तक पीछे हटी चीनी सेना, झड़प वाले स्थान पर बना बफर जोन◾विकास दुबे के संपर्क में आए तीन और पुलिसकर्मी सस्पेंड, हिस्ट्रीशीटर अब भी पकड़ से दूर◾साउथ चाइना सी में अमेरिकी युद्धपोत की तैनाती पर चीन ने दी धमकी, US नेवी ने उड़ाई ड्रैगन की खिल्ली◾राहुल रक्षा मामले की एक भी बैठक में नहीं हुए शामिल, लेकिन सशस्त्र बल पर उठा रहे हैं सवाल : नड्डा◾श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती आज, पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने ऐसे किया याद◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 14 लाख से अधिक, अब तक 5 लाख 33 हजार लोगों की हुई मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

हिम्मत है तो अपने पंद्रह साल के उपलब्धि गिनाये सुशील मोदी :राजेश राठौड़

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है की कोरोना महाआपदा के घड़ी में भी सुशील मोदी सिर्फ जनता के साथ छल करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी 15 वर्षो से गद्दी पर बैठे हुए हैं,मगर एक बार भी अपने 15 वर्ष के कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों का खुलासा नहीं करते हैं। कभी भी उन्होंने जनता को यह बताने का प्रयास नहीं किया है की उनके कार्यकाल में कितने विश्वविद्यालय,  महाविद्यालय अस्पताल, विद्यालय समेत नागरिक सुविधाओं से जुड़े कितने संस्थानों का निर्माण हुआ है। 


प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने चुनौती देते हुए कहा है कि सुशील कुमार मोदी को अगर अपने किए गए कार्यों पर विश्वास है। तो एक बार हिम्मत करके जनता के बीच अपने 15 वर्षों के दौरान किए गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड जारी करने का कष्ट करें। उन्होंने कहा कि सुशील कुमार मोदी कोरोना महाआपदा के इस घड़ी में बिहार आए प्रवासी श्रमिकों के बेहतर रखरखाव की व्यवस्था करने के बजाए सिर्फ राजनीतिक लाभ के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि राज्य के उपमुख्यमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति को सेवा भाव के तहत आम जनता के बेहतर जनजीवन के लिए कार्य करना चाहिए, ना कि सिर्फ  राजनीतिक मकसद से दिन-रात सिर्फ  भ्रामक बयान बाजी करनी चाहिए। 


कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बयान से यह लगता ही नहीं है कि वे उपमुख्यमंत्री के पद पर हैं। कभी-कभी उनके बयान को पढऩे के बाद आम जनता को भी यही लगता होगा कि आज भी सुशील मोदी विपक्ष में है। इसीलिए 15 साल पहले घटित घटनाओं को आज तक दोहराते हैं।मगर अपने 15 वर्षों के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों की उपलब्धियों पर चर्चा नहीं करते हैं। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि सुशील कुमार मोदी भले ही अपने 15 वर्षों के कार्यकाल को अपने लाइफ का कंफर्ट जोन मानते हो। मगर आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता उनके द्वारा तैयार की जा रही भ्रम जाल को मुंहतोड़ जवाब देगी।