BREAKING NEWS

CBI छापेमारी को लेकर सिसोदिया के आवास के बाहर ‘आप’ समर्थकों का प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए कई◾‘हर घर जल उत्सव’ : PM मोदी बोले-देश बनाने लिए वर्तमान और भविष्य की चुनौतियों का लगातार समाधान कर रही सरकार ◾नई एक्साइज पॉलिसी से केजरीवाल और AAP के लिए पैसा बनाते हैं सिसोदिया : मनोज तिवारी◾केंद्र सरकार पर केजरीवाल का आरोप, कहा- अच्छे काम करने वालों को रोका जा रहा ◾अमित शाह ने सभी राज्यों से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता देने का किया आग्रह◾जांच एजेंसियों के दुरुपयोग से भ्रष्टाचारियों को बचने में मदद मिलती है : पवन खेड़ा ◾पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस ◾सिसोदिया के खिलाफ CBI रेड पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का बड़ा बयान◾सिसोदिया के घर पर CBI का छापा, केजरीवाल ने कहा- मिल रहा अच्छे प्रदर्शन का इनाम ◾भ्रष्ट व्यक्ति खुद को कितना भी बेकसूर साबित कर ले, वह भ्रष्ट ही रहेगा : अनुराग ठाकुर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में 15,754 नए मामले सामने आए, संक्रमण दर 3.47 प्रतिशत दर्ज◾Uttar Pradesh: श्रीकांत त्यागी को मिला बीकेयू का समर्थन, रिहाई की मांग की ◾मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, केजरीवाल बोले-इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा◾भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंध और कश्मीर मुद्दे का समाधान चाहता है पाकिस्तान : शहबाज शरीफ◾देशभर में जन्माष्टमी की धूम, PM मोदी बोले-सुख, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आए यह उत्सव◾गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे PM मोदी◾आज का राशिफल (19 अगस्त 2022)◾राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं : शिखा श्रीवास्तव◾कोलकाता में ममता से मिले पूर्व भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी◾महाराष्ट्र : रायगढ़ तट से मिली संदिग्ध नाव, AK-47 समेत कई हथियार बरामद ◾

बिहार में नीतीश कुमार NDA के चेहरा थे, हैं और रहेंगे, JDU नेता उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान

बिहार में हाल के दिनों में सत्तारूढ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के दो दल भाजपा और जदयू के रिश्ते में खटास आई है, यह अब किसी से छिपी नहीं है। इस बीच, जदयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को कहा कि बिहार में जब से एनडीए बना है तब से नीतीश कुमार एपनडीए के चेहरा थे और हैं। एनडीए को आगे जब तक रहना है तब तक नीतीश कुमार ही चेहरा रहेंगे। पटना में एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए कुशवाहा ने कहा कि किसी नेता को गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए। अगर कोई व्यक्ति या नेता गलतफहमी में है तो उसे निकाल देना चाहिए। बिना नीतीश कुमार के एनडीए की कल्पना नहीं की जा सकती है।

अगर कोई व्यक्ति गलतफहमी में रहता है तो उससे हमारा आग्रह है

जदयू के नेता कुशवाहा ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार एनडीए के चेहरा थे और आज भी हैं। जब तक आगे एनडीए को रहना है उस समय तक नीतीश कुमार ही चेहरा रहेंगे।उन्होंने बिना किसी के नाम लिए के कहा कि अगर कोई व्यक्ति गलतफहमी में रहता है तो उससे हमारा आग्रह है कि खुद भी गलतफहमी से बचे। ऐसी गलतफहमी से कार्यकर्ता में भी गलतफहमी पैदा होती है, इससे ऐसे नेता बचें। उन्होंने साफ तौर पर नीतीश कुमार एनडीए हैं, और एनडीए नीतीश कुमार हैं।

महाराष्ट्र की तरह होगा बिहार में खेल?

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि महाराष्ट्र और बिहार दोनों बिल्कुल अलग है। महाराष्ट्र में जिस धारणा को लेकर बीजेपी चल रही है कमोवेश उसी आइडियोलॉजी पर शिव सेना है। बीजेपी की जो कोशिश है एक धारणा वाली दो पार्टी नहीं रहे तो इस कोशिश के साथ ही महाराष्ट्र में यह हुआ है। बिहार में हम एनडीए के पात्र जरूर हैं लेकिन बीजेपी और जेडीयू की धारणा बिल्कुल अलग है. इसमें हम समझौता कर ही नहीं सकते हैं। यहां उस तरह का काम बीजेपी करना चाहे सवाल ही नहीं उठता।