BREAKING NEWS

दिल्ली बॉर्डर सील मामले में SC ने तीनों राज्यों को NCR में आवागमन के लिए कॉमन नीति बनाने के दिए निर्देश◾वर्चुअल समिट में PM मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत के संबंधों को मजबूत करने के लिए जाहिर की प्रतिबद्धता ◾राहुल के साथ बातचीत में राजीव बजाज ने कहा- लॉकडाउन से देश की अर्थव्यवस्था तबाह हो गई◾केरल में हथिनी की हत्या पर केंद्र गंभीर, जावड़ेकर बोले-दोषी को दी जाएगी कड़ी सजा◾कांग्रेस को मिल सकता है झटका,पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले AAP का दामन थाम सकते हैं सिद्धू ◾World Corona : दुनियाभर में करीब 4 लाख लोगों ने गंवाई जान, संक्रमितों का आंकड़ा 65 लाख के करीब ◾देश में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 2 लाख 17 हजार के करीब, अब तक 6000 से अधिक लोगों की मौत◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन आज वर्चुअल शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा◾US में वैश्विक महामारी का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 18 लाख के पार ◾लद्दाख सीमा पर कम हुआ तनाव, गलवान और चुसूल में दोनों देश की सेनाएं पीछे हटीं◾नोएडा में भूकंप के झटके हुए महसूस , रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.2 मापी गई◾दिल्ली में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बीते 24 घंटों में 1513 नए मामले आये सामने ◾कोविड-19: अब तक 40 लाख से अधिक नमूनों की जांच की गई , 48.31 फीसदी मरीज स्वस्थ ◾महाराष्ट्र में 24 घंटे में कोरोना से 122 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 74,860 हुई◾गृह मंत्रालय ने विदेशी कारोबारियों, स्वास्थ्यसेवा पेशेवरों और इंजीनियरों को भारत आने की अनुमति दी ◾केंद्रीय मंत्रिमंडल के फैसलों पर पीएम मोदी बोले - किसानों की आय में होगी वृद्धि, बंदिशें हुई खत्म◾गुजरात में फैक्टरी की भट्ठी में भीषण विस्फोट, पांच की मौत, 40 कर्मी झुलसे ◾मुंबई में चक्रवाती तूफान निसर्ग का कहर खत्म, कम हुई हवाओं की रफ्तार◾महाराष्ट्र के रायगढ़ में निसर्ग तूफान ने मचाई तबाही, कई जगह गिरे पेड़ और बिजली के खंभे ◾मोदी कैबिनेट ने किसानों के हित में लिया बड़ा फैसला, वन नेशन-वन मार्केट पर की चर्चा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

डा.संजय के प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने पर भाजपा में खुशी की लहर

पटना : भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल जी को बनाए जाने पर बिहार भाजपा मुख्यालय में खुशी की लहर छायी। 2019 लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पश्चिम चम्पारण के सांसद डॉ.संजय जायसवाल को लोकसभा में सत्तारूढ़ दल का मुख्य सचेतक मनोनीत किया गया था। 53 वर्षीय डॉ. जायसवाल लगातार तीसरी बार पश्चिम चम्पारण बेतिया से सांसद निर्वाचित हुए हैं।

डॉ.जायसवाल इस समय भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं। एक कुशल चिकित्सक के रूप में भी इनकी पहचान है और इसके माध्यम से भी उन्होंने समाज की सेवा की है। डॉ.जायसवाल का जन्म 29 नवंबर 1965 को हुआ और वे वर्ष 2009 से क्षेत्र का बतौर सांसद प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उनके पिता डॉ. मदन जायसवाल भी यहां से तीन बार सांसद रह चुके है।राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् से जुड़े संजय जायसवाल  ने पटना मेडिकल कालेज से एमबीबीएस करने के बाद दरभंगा मेडिकल कालेज से एमडी किया। वे पटना एम्स के गवर्निंग बॉडी के सदस्य हैं। इसके अलावा वे सेन्ट्रल काउंसिल ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर के भी सदस्य हैं। 

डॉ.संजय जायसवाल  को बिहार भाजपा का अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई देने वालों में भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह. प्रभारी सह विधान पार्षद डॉ.संजय मयुख, बिहार भाजपा के संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी एवं सह संगठन महामंत्री शिव नारायण , प्रदेश उपाध्यक्ष  देवेश कुमार, रवींद्र चरण यादव,सांसद गोपालजी ठाकुर , अनिल शर्मा, सम्राट चौधरी, नीतीश मिश्रा, शिवेश राम,विधायक मिथिलेश तिवारी , श्यामा सिंह, निवेदिता सिंह, मृत्युन्जय झा, प्रदेश महामंत्री  राजेन्द्र सिंह,राधामोहन शर्मा सुशील चौधरी,प्रमोद चंद्रवंशी, प्रदेश मंत्री अनिल सिंह ,, जगन्नाथ ठाकुर, अर्जुन सहनी ,प्रवीण तांती, राम लखन सिंह, अमृता भूषण, सजल झा, पिंकी कुशवाहा, रुप नारायण मेहता, राजेश वर्मा, गनौरी मांझी, देवनारायण मंडल, भाजपा प्रवक्ता डॉ.  नवल किशोर यादव  राजीव रंजन, संजय टाईगर, प्रेम रंजन पटेल, सुरेश रूंगटा,  डॉ. निखिल आनंद, अजीत चौधरी, प्रदेश मीडिया प्रभारी पंकज सिंह, अशोक भट्ट, राकेश सिंह, राजीव रंजन, अरविंद ठाकुर,ब्रजेश सिंह, संतोष पाठक, प्रवीण चंद्र रॉय, भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष सह विधायक नीतिन नवीन, विधान सभा में मुख्य सचेतक व कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, झाझा विधायक डॉक्टर रविन्द्र कुमार यादव, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष सुबोध पासवान व उपाध्यक्ष रंजन कुमार गौतम, किसान मोर्चा के अध्यक्ष अखिलेश सिंह, खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक कुंदन कुमार एवं सह  पदाधिकारी शामिल हैं।