BREAKING NEWS

उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾हैदराबाद मुठभेड़ मामले में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई : येदियुरप्पा◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने ताबड़तोड़ बैठकें कर जनमुद्दों पर सरकार को जगाने की रणनीति पर चर्चा की ◾TOP 20 NEWS 6 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा महाराष्ट्र में सरकार नहीं बना पाई, झारखंड में भी हारेगी : पी. चिदंबरम ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर पर बोले पुलिस कमिश्नर-आरोपियों ने पिस्टल छीनकर की थी फायरिंग, 2 पुलिसकर्मी भी हुए घायल◾झारखंड में बोले चिदंबरम- नाकाबिल लोगों के हाथ में होने से भारी संकट में है भारत की अर्थव्यवस्था◾राष्ट्रपति को भेजी गई निर्भया गैंगरेप के दोषी की दया याचिका, गृह मंत्रालय ने की खारिज करने की मांग◾अधीर रंजन के बयान पर स्मृति का पलटवार, लोकसभा में बोलीं-रेप को राजनीतिक हथियार बनने वाले दे रहे भाषण ◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा◾पड़ोसी देशों में उत्पीड़न के शिकार लोगों को भारतीय नागरिकता देने से बेहतर कल सुनिश्चित होगा : PM मोदी ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद पुलिसवालों पर बरसाए गए फूल, महिलाओं ने राखी बांधकर किया धन्यवाद ◾

बिहार

कार्रवाई होने लगी है, आतंकवाद से जरूर मुक्ति मिलेगी : नीतीश कुमार

 sushil modi 600x314

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के, नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर स्थित शिविर पर मंगलवार को तड़के भारतीय वायुसेना द्वारा बम गिराए जाने के बारे में कहा कि ऐसी कार्रवाई प्रारंभ हो गयी है और अब आतंकवाद से जरूर मुक्ति मिलेगी।

पटना में मंगलवार को नीतीश ने वायुसेना के आज के अभियान के बारे में कहा, "जो भी जरूरी कार्रवाई करनी है, भारत सरकार करे। आज उसका एक उदाहरण सामने आया है।" नीतीश ने कहा, "मैं समझता हूं कि आतंकवाद के खिलाफ लोगों के मन में जो आक्रोश है वह स्वाभाविक है । उसे देखते हुए ऐसी कार्रवाई प्रारंभ हो गयी है और मेरी समझ से आतंकवाद से जरूर मुक्ति मिलेगी।"

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने वायुसेना की कार्रवाई के संदर्भ में कहा, "पूरा देश भारतीय वायु सेना के साथ खड़ा है और पूरा देश खुश है। हमारे प्रधानमन्त्री ने संकल्प लिया था कि हमारे देश के शहीदों का खून बेकार नहीं जायेगा।" सुशील ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बिहार के बरौनी की सभा में कहा था "जो आग आपके दिल में जल रही है वही आग मेरे दिल में लगी है।"

sushil-modi

PAK ने कहा- भारत ने की ‘उकसावे की कार्रवाई’, इस्लामाबाद को है जवाब देने का हक

उप मुख्यमंत्री ने कहा, "आज तड़के भारतीय वायु सेना के जवानों ने पकिस्तान की सीमा में घुस कर आतंकी ठिकानों को नष्ट कर दिया।" उन्होंने कहा कि विस्तृत जानकारी अभी आएगी लेकिन पूरा देश भारतीय वायु सेना के पीछे खड़ा है। सुशील ने कहा कि यही भारतीय वायु सेना है जिन्होंने कारगिल के युद्ध में भी बहादुरी दिखाई थी। आज एक बार फिर भारतीय वायु सेना ने अपना करिश्मा दिखाया है।

उन्होंने कहा कि पूरा देश प्रधानमन्त्री और सैन्य बलों के साथ है। उन्होंने कहा कि वे राजनैतिक दलों से भी अपील करंगे कि इस समय कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए, कहीं भी देश विभाजित दिखाई नहीं पड़ना चाहिए, पूरा देश प्रधानमंत्री और सेना के पीछे खड़ा होना दिखाई पड़ना चाहिए।

बिहार विधान परिषद में कांग्रेस सदस्य प्रेमचंद मिश्र ने इस कार्रवाई के लिए भारतीय वायुसेना को बधायी देते हुए कहा कि उनकी पार्टी आरंभ से यह मानती रही है कि भारतीय वायुसेना किसी भी परिस्थिति और चुनौती से निपटने में सक्षम है । पुलवामा हमले में शहीद हुए बिहार निवासी दो जवानों संजय कुमार सिन्हा और रतन ठाकुर के परिजनों ने संतोष जताते हुए कहा कि भारत को आगे भी करारा जवाब देना चाहिए ।