BREAKING NEWS

खून की नदियां' जैसे बयान से किसे चुनौती दे रहा विपक्ष : अमित शाह◾Top 20 News 22-May : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत ने किया रिसैट-2बी का प्रक्षेपण, घने बादलों के बावजूद भी ले सकेगा पृथ्वी की तस्वीरें◾न्यायालय ने बैरकपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी को 28 तक गिरफ्तारी से संरक्षण प्रदान किया◾विपक्ष हारा हुआ है, वीवीपैट मुद्दे पर हताशा उनकी हार का संकेत : पासवान◾हेलीकॉप्टर घोटाला : ईडी ने कथित रक्षा एजेंट के खिलाफ पूरक आरोप-पत्र किया दायर◾वीवीपैट पर्चियों की गिनती की मांग किस आधार पर खारिज की गई : कांग्रेस◾नये सांसदों को आते ही मिलेगा स्थायी पहचान पत्र◾लोकसभा चुनाव 2019 : प्रज्ञा ठाकुर, आजम खान और मुनमुन सेन जैसे नेता अपने बयानों से सुर्खियों में छाये रहे◾VVPAT मिलान की प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं होगा : चुनाव आयोग◾लोकसभा चुनाव में 724 महिला उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला कल !◾एग्जिट पोल शेयर बाजार में तेजी लाने और विपक्षी दलों की एकता तोड़ने के लिए : मोइली◾ईवीएम को लेकर उदित राज का विवादास्पद बयान, बोले- क्या सुप्रीम कोर्ट भी धांधली में शामिल है◾परिवार का रंग नहीं जमने पर विपक्ष साध रहा EVM पर निशाना : नकवी◾राहुल ने कार्यकर्ताओं से कहा- फर्जी एग्जिट पोल से निराश न हों, रहें सतर्क◾लोकसभा चुनाव : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने की 150 सभाएं और रोड शो◾PM मोदी पर राहुल ने की थी विवादित टिप्‍पणी, FIR दर्ज हो या नहीं, अदालत ने फैसला सुरक्षित रखा◾...तो कांग्रेस और राहुल गांधी के लिए सहज स्थिति हो सकती है सीटों का शतक !◾लोकसभा चुनाव की मतगणना कल, परिणामों में विलंब की संभावना◾भाजपा उम्मीदवार की गिरफ्तारी से बचने संबंधी याचिका पर सुनवाई करने पर सहमत SC◾

कश्मीर भारत का अभिन्न अंग, बेगूसराय में राष्ट्रद्रोहियों के लिए कोई जगह नहीं : शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेन्स एक साथ हैं और ऐसे लोगों के साथ है जो कहते हैं कि कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए, लेकिन कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता।

बेगूसराय में भाजपा उम्मीदवार एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के साथ इस चुनाव में नेशनल कांफ्रेंस भी आई है। ये कश्मीर को भारत से अलग करने की साजिश करने वालों के साथ हैं ।

उन्होंने जोर दिया कि ऐसे लोग कहते हैं कि कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए । लेकिन जब तक भाजपा के एक भी कार्यकर्ता के शरीर में प्राण है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता । कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। बेगूसराय में गिरिराज सिंह का मुकाबला राजद के तनवीर हसन और भाकपा के कन्हैया कुमार से है ।

\"Amit

शाह ने कहा, \"इस चुनाव में मुद्दा विकास का है, गरीब कल्याण का है। लेकिन बेगूसराय की जनता की यह भी जिम्मेदारी है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को यहां से परास्त कर उल्टे पैर वापस भेजा जाए।\" कन्हैया के संदर्भ में उन्होंने कहा, \"यह दिनकर जी की भूमि है, यहां राष्ट्रद्रोहियों के लिए कोई जगह नहीं है ।\"

कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, \"राहुल बाबा आतंकियों से ईलू-ईलू करना चाहते हैं। राहुल बाबा, आपकी नीति आपको मुबारक। हमारी नीति स्पष्ट है, वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला दागा जायेगा।\"

बिहार में लालू-राबड़ी के जंगलराज की याद आती है तो जनता सहम जाती है : शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब बालाकोट में एयर स्ट्राइक कराई, तो देश में उत्सव का माहौल था, मिठाई बंट रही थी। लेकिन दो जगह मातम छाया था, एक तो पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा और महागठबंधन के नेताओं के वहां। \"इतना ही नहीं, ये लोग एयर स्ट्राइक का सबूत भी मांगने लगे।\"

उन्होंने जोर दिया कि सुरक्षा के मुद्दे पर हमारी नीति आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं करने की है । शाह ने कहा कि विकास कार्यों में मोदी सरकार ने बहुत काम किया है। गरीबों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए जो पहले की सरकारें 70 साल में नहीं कर पाईं, वह मोदी सरकार ने पांच साल में किया है । उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने गरीबों, दलितों, आदिवासियों, महिलाओं, किसानों, गांवों-शहरों के लिए 133 योजनाएं बनाई है।

बिहार में पूर्ववर्ती राजद सरकार पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि लालू-राबड़ी राज ने बिहार में जंगलराज दिया था, जातिवाद की आग लगाई थी, बिहार को विकास के रास्ते से भटका दिया था। शाह ने जोर दिया कि नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार को फिर से विकास की पटरी पर उतारा है।