BREAKING NEWS

पच्छिम बंगाल: कोलकाता HC से मिथुन चक्रवर्ती को मिली बड़ी राहत, जानें क्या है पूरा मामला◾ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी ने बेटी को दिया जन्म◾किसान आंदोलन की समाप्ति पर बालियान ने जताई खुशी, कहा- चुनावों के लिए नहीं किसानों के लिए बदला फैसला ◾मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र पर लगाया आरोप- हमें CDS रावत को श्रद्धांजलि अर्पित करने का समय नहीं दिया गया◾केंद्र ने मानी हार, किसान आंदोलन की समाप्ति का हुआ ऐलान, 11 दिसंबर से अन्नदाताओं की होगी घर वापसी ◾केंद्र से किसानों को मिला लिखित दस्तावेज, सिंघु बॉर्डर से हटने लगे टेंट◾लालू के लाल आज होंगे घोड़ी पर सवार, तेजस्वी यादव के सिर पर सजेगा सेहरा, दिल्ली में होगी शादी ◾संविधान सभा की पहली बैठक के 75 वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं से किया ये आग्रह ◾लोकसभा में विपक्ष ने उठाया नगालैंड जा रहे कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को रोके जाने का मुद्दा, सरकार पर लगाया ये आरोप ◾दोनों सदनों ने दी CDS रावत को श्रद्धांजलि, साथ ही की देश की सुरक्षा में उनके अहम योगदाम की सराहना ◾दिल्ली : रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में ब्लास्ट, जांच में जुटी पुलिस ◾CDS बिपिन रावत को विपक्ष की श्रंद्धाजलि, निलंबन के खिलाफ आज नहीं होगा धरना प्रदर्शन◾महाराष्ट्र: जन्मदिन पर मिला बड़ा तोहफा, ओमिक्रॉन का पहला मरीज हुआ निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी ◾आंदोलन को लेकर आगे की रणनीति पर तभी विचार होगा जब सरकार की तरफ से लिखित में कुछ आएगा : टिकैत◾कुन्नूर हादसा : रक्षा मंत्री ने दोनों सदनों में दिया घटना का ब्यौरा, कहा-तीनों सेना का एक दल कर रहा है जांच ◾Helicopter Crash: हादसे से कुछ सेकेंड पहले का Video, घने कोहरे के बीच दिखाई दिया Mi-17 हेलीकॉप्टर◾हेलीकॉप्टर क्रैश के सर्वाइवर वरुण सिंह की हालत गंभीर, डॉक्टरों ने नहीं दिया आश्वासन, अगले 48 घंटे नाजुक ◾देश में 24 घंटे के दौरान कोरोना के केस में बढ़ोतरी,इतने नए लोगों में हुई संक्रमण की पुष्टि ◾TMC की आंधी के बीच शिवसेना बन रही कांग्रेस का सहारा, UPA में शामिल होने के दिए संकेत ◾Coonoor Helicopter Crash : ब्लैक बॉक्स से खुलेगा हादसे का राज, फ्लाइट डेटा रिकॉर्डर बरामद◾

बिहार BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तेजस्वी की तुलना औरंगजेब से की

बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे औरंगजेब की रास्ते पर चल रहे हैं।

डॉ. जायसवाल ने कहा कि जिस प्रकार औरंगजेब ने अपने बड़े भाई दारा शिकोह को समाप्त कर दिया था उसी प्रकार वे (तेजस्वी यादव) भी अपने बड़े भाई को राजनीतिक रूप से समाप्त करने में लगे हैं। अब उनकी नजर आगरा के किले में बंद शाहजहां पर लग गई है।

उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव 4 साल कारावास झेलने के बाद जमानत पर जेल से बाहर आए हैं, लेकिन सत्ता की लालच में ना उनकी उम्र का लिहाज कर रहे हैं और ना ही बीमारी का।

तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के दौरान तारापुर के एक गांव में मछली पकड़ते नजर आएं। यहां एक छोटी सी मछली को पकड़ने के बाद खुश तेजस्वी ने कहा कि अभी छोटी मछली पकड़ी है सरकार में आने के बाद बड़ी मछली को पकड़ेंगे।

तेजस्वी के इस बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल ने कहा कि राजद मछली के बहाने सीधे-सीधे यह कह दिया है कि अगर तेजस्वी यादव कभी जीवन में सत्ता में गलती से आ गए तो सबसे पहले बिहार की सबसे बड़ी मछली यानी 1000 करोड़ रुपये का घोटाला करने वाले अपने पिताजी को सबसे पहले जेल में बंद करेंगे, क्योंकि बिहार में उनके पिताजी से बड़ी घोटाले वाली मछली न कभी हुई है और ना कभी होगी।

जायसवाल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनधन खाता, आधार और मोबाइल को जोड़ देने के कारण भविष्य में कोई भी चारा घोटाला से ज्यादा बड़ा घोटाला कर नहीं पाएगा।

तेजस्वी के मछली पकड़ने पर जायसवाल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि पटना में भी जहां बिहार का सबसे बड़ा मॉल बन रहा था वहां भी अब मछलियां ही तैर रही हैं। तेजस्वी चाहे तो कम से कम अपने सपने के बिहार के सबसे बड़े शॉपिंग मॉल वाले स्थान पर जाकर भी मछली पकड़ सकते हैं।