BREAKING NEWS

एक्सप्रेस ट्रेन और मालगाड़ी में जोरदार टक्कर,चार पहिए पटरी से उतरे, मची अफरा-तफरी ◾महाराष्ट्र : आज से शुरू होगा विधानसभा का मानसून सत्र, पहली बार विपक्ष में बैठेंगे आदित्य ठाकरे◾Coronavirus : 24 घंटे में दर्ज हुए 9 हजार केस, 2.49% रहा डेली पॉजिटिविटी रेट◾Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक फरार हुए आतंकी, सर्च अभियान में हथियार-गोलाबारूद बरामद◾मुश्किलों में फंस सकते है कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, सीबीआई कसेगी शिकंजा ◾आज का राशिफल (17 अगस्त 2022)◾बिहार में मिशन 35 प्लस के लक्ष्य के साथ नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ मैदान में उतरेगी भाजपा◾PM मोदी और मैक्रों ने भू-राजनीतिक चुनौतियों, असैन्य परमाणु ऊर्जा सहयोग पर चर्चा की◾अपने अंतिम दिनों में, ठाकरे सरकार ने जल्दबाजी में लिए फैसले : CM शिंदे◾ चीनी पोत पहुंचा श्रीलंका हम्बनटोटा बंदरगाह , भारत ने जताई जासूसी की आशंका◾चीनी ‘जासूसी पोत’ पहुंचा श्रीलंकाई बंदरगाह , बीजिंग बोला-जहाज किसी के सुरक्षा हितों के लिए खतरा नहीं◾दिल्ली में फिर से आया कोरोना, 917 नए मामले आये सामने , तीन की मौत◾कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, रसूल वानी बने जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष◾AAP सरकार के पांच महीने पूरे होने पर 5 मंत्रियों ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड◾मुंबई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गुजरात की फैक्ट्री में मारा छापा, 1026 करोड़ का नशीला पदार्थ जब्त◾गुजरात दंगों में बिल्कीस बानो दुष्कर्म के दोषी जेल से रिहा, राजनीति का शिकार होने का किया बड़ा दावा◾दिल्ली सरकार ने कोविड संबंधी आंकड़ों के प्रबंधन के लिए बनाई दो टीम, एक सरकारी आदेश में दी जानकारी ◾टारगेट किलिंग पर ओवैसी का फूटा गुस्सा, केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा- पंडितों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहा◾ Haryana: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बोले- विदेशी निवेशकों की पहली पसंद बन रहा है हरियाणा◾Mother Dairy hikes Today: मदर डेयर दूध के भी बढ़े दाम, दो रूपये लीटर की हुई बढ़ोतरी, कल से होगा लागू◾

चिराग पासवान के बढ़ते लोक प्रियता से बिहार सरकार विचलित हो गई है: लोजपा रामविलास

पटना: चिराग पासवान के बढ़ते लोक प्रियता से बिहार सरकार विचलित हो गई है। इसी कारण सरकार के कई मंत्री चिराग पासवान के विरुद्ध अनर्गल प्रलाप कर रहे है।
यह बात आज यारपुर मुसहर टोली में आयोजित डॉ. भीमराव अम्बेडकर जयंती पखवाड़ा में बोलते हुए,युवा लोजपा-(रामविलास) के  राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार पासवान ने कहा कि चिराग पासवान आज बिहार के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता है। समाज के सभी तपका के लोगों का जगह-जगह पूरे बिहार में जो जनसैलाब लग रहा है उससे सरकार विचलित हो गईं है। 2024 और 2025 का होने वाला लोकसभा और विधानसभा का चुनाव में चिराग पासवान बड़ी चुनौती के रूप में इनको नजर आ रहे है। इसी लिए सरकार के कुछ मंत्री और तथा कथित दलित नेताओं से अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।
बाबा साहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर ने जो संविधान भारत को दिया। आज  संविधान पर खतरा हो गया है। आरक्षण के अधिकार से वंचित करने की साजिश हो रहा है।बिहार में विधि- व्यवस्था चौपट है।दलितों पर अत्याचार की घटना में लगातार वृद्धि हो रहा है। ऐसे में संघर्ष के अलावे दूसरा कोई रास्ता नही है।शिक्षित बनो,संगठित हो और संघर्ष करो के नारे को अमल करना आवश्यक है।
कार्यक्रम की अध्य्क्षता पप्पू मुसहर ने किया,संचालन रमेश मुसहर ने किया। सभा को अम्बेडकर मिशन संस्थान के निर्देशक रमाशंकर रजक,संजीव चौधरी, उमेश रविदास सहित अनेकों वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किया।