BREAKING NEWS

राकेश टिकैत ने हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना को बताया सरकारी मेहमान, बोले-सरकार के प्रवचन में नहीं आना◾भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है 'गोरखपुर सीट', अखिलेश ने शिवप्रताप को दिया खुला ऑफर, जानें रणनीति ◾अखिलेश के बयान पर भाजपा ने घेरा, पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का लगाया आरोप ◾अल्पसंख्यक समुदाय के साथ की आस में BJP, RSS की मुस्लिम शाखा ने चलाया अभियान, धर्म संसद पर कहा... ◾UP चुनाव: सियासी मझधार में सपा और सहयोगी दलों का गठबंधन, सीट बंटवारे को लेकर कशमकश की स्थिति ◾BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक◾योगी सरकार पर फिर बरसीं मायावती, कहा- भाजपा के शासन में धर्म संबंधी असुरक्षा लगातार बढ़ रही◾गणतंत्र दिवस: समारोह में एंट्री के लिए अहम निर्देशों का करना होगा पालन, जानें सुरक्षा तैयारियों की जानकारी ◾UP चुनाव : कैराना में अमित शाह ने तोड़े कोरोना नियम, EC के पास शिकायत लेकर पहुंची सपा ◾ओमीक्रॉन के आतंक के बीच हुई नए सब-वेरिएंट BA.2 की एंट्री, भारत में भी मौजूद, जानें कितना खतरनाक? ◾उद्धव के बयान पर बोली BJP-हिंदुत्व की नसीहत देने से पहले बाला साहब ठाकरे के विचारों पर करें मंथन◾उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर अमित शाह और जेपी नड्डा ने मांगा जनता का आशीर्वाद, ट्वीट कर दी बधाई◾UP चुनाव : अंतिम 3 चरणों के लिए उम्मीदवारों के नाम को लेकर दिल्ली में BJP का मंथन◾Today's Corona Update : गिरावट के बावजूद देश में 3 लाख से ज्यादा नए केस, 439 मरीजों की मौत◾कोरोना के आतंक के बीच ओमिक्रॉन वैरिएंट से किन लोगों को है मौत का खतरा, WHO ने दी विस्तृत जानकारी ◾World Corona Update: कोरोना के वैश्विक मामलों में इजाफे का सिलसिला जारी, 35.09 करोड़ से ज्यादा लोग संक्रमित ◾यूक्रेन संकट के चलते अमेरिका और रूस में बढ़ी कड़वाहट, लोगों के लिए जारी की गई ट्रैवल एडवाइजरी ◾कड़कड़ाती ठंड का सितम अभी रहेगा जारी, दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 122 साल का रिकॉर्ड, पहाड़ों पर भारी बर्फबारी◾नेताजी की प्रतिमा आने वाली पीढ़ियों को साहस, राष्ट्रभक्ति एवं बलिदान के लिए प्रेरित करेगी - अमित शाह ◾PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना - महान व्यक्तित्वों के योगदान को मिटाने का हुआ प्रयास , अब देश गलतियों को कर रहा है ठीक◾

बिहार पंचायत चुनाव : दरभंगा में गश्त कर रहे पुलिस काफिले पर पथराव, 6 लोग गिरफ्तार

बिहार पंचायत चुनाव के लिए राज्य के 35 जिलों में मतदान जारी है। इस बीच दरभंगा में पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए जिले में गश्त कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बाबू राम के काफिले पर पथराव किया गया। पुलिस ने मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

जिले के सदर इलाके में जब एसएसपी बाबू राम और उनकी टीम पहुंची तो 'मुखिया' प्रत्याशी के समर्थक बताए जा रहे कुछ बदमाशों ने पुलिस के काफिले पर पथराव कर दिया। एसएसपी ने कहा, "अचानक पथराव के कारण, कारों में से एक की खिड़की का शीशा टूट गया। पुलिस कर्मियों ने तुरंत जवाबी कार्रवाई की और छह लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे।"

एक अन्य घटना में, भोरे थाना अंतर्गत हुसैनपुर पंचायत के ग्रामीणों ने खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) और पुलिस अधिकारियों को मतदान केंद्र छोड़ने के लिए मजबूर किया, क्योंकि उनकी ओर से कथित रूप से मतदान केंद्र में मतदाताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था।

पूरी पारदर्शिता से होगा मुख्यमंत्री उद्यमी योजनाओं के लाभार्थियों का चयन : शाहनवाज

घटना मतदान केंद्र संख्या 111 और 112 पर हुई। ग्रामीणों ने दावा किया कि मतदान केंद्र पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान चल रहा था जब बैकुंठपुर के बीडीओ और पुलिस अधिकारी बूथ पर पहुंचे। उन्होंने कतार में खड़े मतदाताओं को गालियां दीं। वहां कई महिला मतदाता भी मौजूद थीं।

एक ग्रामीण रामेश्वर झा ने मीडिया को बताया, "मतदाता पुलिस अधिकारियों के व्यवहार से नाराज थे। हमने उनका विरोध किया और उन्हें अपमानजनक शब्दों का उपयोग नहीं करने के लिए कहा। जब वे नहीं रुके, तो मतदान के लिए मतदान केंद्र पर एकत्रित ग्रामीणों ने उन्हें परिसर के बाहर जाने के लिए मजबूर कर दिया। नाराज ग्रामीणों ने लाठियों से उनका पीछा किया।"