BREAKING NEWS

PM मोदी की रैली के मंच पर भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, लहराया पार्टी का झंडा ◾किसान आंदोलन 102 दिन :11 दौर की वार्ता में नहीं निकला कोई हल, सरकार मानने को तैयार नहीं ◾जन औषधि दिवस पर PM की अपील 'मोदी की दुकान' से खरीदें सस्ती दवाइयां ◾भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी बोले- नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को भारी मतों से हराउंगा◾दुनिया में कोरोना महामारी के मामले 11.64 करोड़ के पार, 25.8 लाख लोगों की मौत◾Today's Corona Update : देश में कोरोना के 18,711 नए मामले, 100 और मरीजों की मौत◾अमित शाह आज तमिलनाडु और केरल के दौरे पर, 'विजय यात्रा’ को करेंगे संबोधित◾TOP- 5 NEWS 07 MARCH : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली में लगातार दूसरे दिन 300 से अधिक कोरोना वायरस के मामलों की हुई पुष्टि◾पीएम मोदी आज कोलकाता में चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे,भाजपा ने भारी भीड़ जुटाने की बनाई योजना◾आज का राशिफल (07 मार्च 2021)◾कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 13 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी के खिलाफ आगामी चुनाव में UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का हल्ला बोल◾बंगाल चुनाव : BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, ममता के खिलाफ लड़ेंगे शुभेंदु अधिकारी ◾सफलता के लिए शॉर्टकट : पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले राजनीतिक खेमों में बंटा ‘टॉलीवुड’◾पश्चिम बंगाल : विधानसभा चुनाव से पहले ममता को एक और झटका, विधायक सोनाली गुहा BJP में होंगी शामिल◾पीएम मोदी कोलकाता में रविवार को रैली को संबोधित करेंगे, मिथुन दा की उपस्थिति पर सस्पेंस बरकरार ◾पंजाब में कोरोना ने फिर फैलाई दहशत, जालंधर में संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए लगा नाईट कर्फ्यू ◾सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सांस लेने में तकलीफ, इलाज के लिए ले जाया गया मुंबई ◾दिनेश त्रिवेदी ने पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल होने पर भड़की टीएमसी, बताया पार्टी के साथ विश्वासघात◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बिहार: रघुवंश प्रसाद बोले- BJP को सत्ता से हटाने के लिए हम किसी के साथ हाथ मिलाने के लिए हैं तैयार

इस साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले है इसको लेकर आरजेडी अपने पुराने चेहरों को एक बार फिर 'फ्रंट' पर लाने की कवायद में जुटी है। यहां झारखंड की तरह भाजपा को हराने के लिए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) राज्य के अपनी पुरानी सहयोगी पार्टी के साथ जाने के लिए तैयार है। राजद नेता रघुवंश प्रसाद  ने कहा कि सभी गैर-बीजेपी दलों के लिए यह महत्वपूर्ण है, चाहे वह कोई भी हो, नीतीश कुमार या कोई भी ए, बी, सी, डी अच्छा या बुरा, बीजेपी के खिलाफ एक साथ आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हम बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए किसी से भी हाथ मिलाएंगे। आम तौर पर मुस्लिम और यादव समुदाय को अपना वोटबैंक मानने वाले आरजेडी ने जगदानंद सिंह जैसे सवर्ण को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी देकर इसके संकेत दे दिए हैं। ऐसे में राजद 1995 की राजद सरकार के सवर्ण चेहरों को फिर से सामने लाकर 2020 की चुनावी वैतरणी पार करने की जुगत में जुटा है। हालांकि रघुवंश प्रसाद सिंह का यह बयान तब सामने आया है जब उनकी पार्टी के मुखिया लालू यादव ने एक दिन पहले ही नीतीश को सत्ता से बेदखल करने का नारा दिया।

आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी कहते हैं कि राजद ने कभी भी जाति की राजनीति नहीं की है। आरजेडी शुरू से ही सभी को साथ लेकर चलती है। उन्होंने कहा कि 'आरजेडी अपने पुराने साथियों को फिर से अपने साथ लाने में जुटी है तो इसमें गलत क्या है?' उन्होंने कहा कि इस साल होने वाले चुनाव में विपक्षी दलों का महागठबंधन तय माना जा रहा है, लेकिन इस पर अभी बहुत कुछ कहना जल्दबाजी है।

निर्मला सीतारमण बोली -विपक्ष CAA को लेकर लोगों में गलतफहमी फैला रहा है