BREAKING NEWS

वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾कांग्रेस नेता ने कारपोरेट कर में कटौती का किया स्वागत, निवेश की स्थिति बेहतर होने पर जताया संदेह◾वित्त मंत्री की घोषणा से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स 1900 अंक उछला◾पीड़िता की आत्मदाह की धमकी और जनता के दबाव में हुई चिन्मयानंद की गिरफ्तारी : प्रियंका गांधी ◾यौन शोषण के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए चिन्मयानंद, 3 और गिरफ्तार◾सरकार ने घरेलू कंपनियों के लिए कॉरपोरेट कर की दर घटाकर की 25.17 प्रतिशत : वित्तमंत्री◾कश्मीर मुद्दे को उठाकर पाकिस्तान नीचे गिरेगा, तो हम ऊंचा उठेंगे : सैयद अकबरुद्दीन ◾शाहजहांपुर यौन शोषण केस में आरोपी स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार◾अमेरिका : व्हाइट हाउस के नजदीक गोलीबारी में 1 की मौत, 5 घायल◾LIC का पैसा घाटे वाली कंपनियों में लगा रही है मोदी सरकार : प्रियंका गांधी ◾'Howdy Modi' से पहले ह्यूस्टन में भारी बारिश ने मचाई तबाही◾

बिहार

बिहार में छिड़ा पोस्टर वार, JDU के स्लोगन पर RJD ने लिखा- 'क्यों ना करें विचार...'

बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के बीच पोस्टर वॉर छिड़ा हुआ है। जेडीयू ने एक पोस्टर जारी किया था जिसमें नारा था- 'क्यों करे विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार।' वहीं आज आरजेडी ने भी एक पोस्टर जारी कर पलटवार किया है। आरजेडी ने बिहार में मौजूद समस्याओं को लेकर पोस्टर लगाया है।

आरजेडी ने भी पटना स्थित अपने कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाया है। अपने पोस्टर में आरजेडी ने जेडीयू के स्लोगन पर पलटवार कहते हुए लिखा है, 'क्यों न करें विचार, बिहार जो है बीमार।' आरजेडी ने अपने पोस्टर में बिहार की कानून-व्यवस्था, चमकी बुखार, सूखे के हालत और बाढ़ को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। 

आरजेडी ने पोस्टर के साथ ट्वीट के जरिए भी जेडीयू पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में लिखा है, 'बिहार ने कर लिया विचार नहीं चाहिए अपने मुंह मियां मिट्ठू कुमार।' एक अन्य ट्वीट में लिखा है, 'अपने आप ही करो तुम विचार, संन्यास लेकर जाओ तिहाड़।' 

साथ ही पोस्टर में डकैती, लूट, हत्या, अपहरण का जिक्र किया गया है। गौरतलब है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एक दिन पहले ही जेडीयू ने चुनाव का स्लोगन जारी करते हुए पोस्टर लगाया था। इसमें लिखा था, 'क्यों करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार'।