BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

एनडीए सरकार से बिहार की जनता उब चुकी : माधव आनंद

पटना : रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा कि रालोसपा के नेतृत्व में महागठबंधन एंव वाम दलो के आक्रोश मार्च में जिस प्रकार से लोग सडक़ पर उतरे उससे यह साफ जाहिर होता है कि प्रदेश की एनडीए सरकार से बिहार की जनता उब चुकी है। बिहार शिक्षा,स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था,सम्पादायिक घटनायें  जैसी मूल समस्याओं से ग्रसित है। इन समस्याओ पर सरकार ध्यान न देकर केवल अपनी डफली अपनी राग अलापने में मशगूल है। 

हत्या, लूट,ब्लात्कर,की घटनायें रोजमर्रा की कहानी बन चुकी है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन्होंने कहा कि बिहार में बढते प्रदूषण के कारण राजधानी की सडक़ो पर चलना दुर्भर हो गया है जिसके चलते  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश में पुरानी गाडिय़ो को चलने पर पांबदी लगाया है उसी प्रकार बिहार की जनता ने भी 15 साल के पुरानी सरकार को हटाने का मन बना लिया है। 

महागठबंधन एकजूट है 2020 के चुनाव में जनता के आर्शीवाद से महागठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि बिहार में सुशासन सरकार विकास किये जाने की ढोलपीट रही है लेकिन एक भी कल कारखाना नही खुला जो कल करखाने थे भी बंद हो गया।  बेरोजगारी बढी है नौजवानो को  रोजगार नही मिल रहा है।  रोजगार के लिये लोग पलायन कर रहे है। यही पलायन करने वाले लोग 2020 में सुशासन सरकार को पलायन करने पर मजबुर कर देगी।