BREAKING NEWS

कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में पेश किया नागरिकता संशोधन विधेयक◾शिवसेना नागरिकता संशोधन विधेयक का करेगी समर्थन: संजय राउत ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर बुधवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾कर्नाटक उपचुनाव : कांग्रेस नेता शिवकुमार ने मानी हार, बोले-लोगों ने दलबदलुओं को किया स्वीकार◾विभाजनकारी चालक के साथ कैब की सवारी है ‘कैब’ विधेयक: कपिल सिब्बल ◾शिवसेना ने केंद्र पर लगाया हिंदुओं-मुसलमानों का ‘अदृश्य विभाजन’ करने का आरोप◾कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन आज, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई◾

बिहार

एनडीए सरकार से बिहार की जनता उब चुकी : माधव आनंद

 181

पटना : रालोसपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा कि रालोसपा के नेतृत्व में महागठबंधन एंव वाम दलो के आक्रोश मार्च में जिस प्रकार से लोग सडक़ पर उतरे उससे यह साफ जाहिर होता है कि प्रदेश की एनडीए सरकार से बिहार की जनता उब चुकी है। बिहार शिक्षा,स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था,सम्पादायिक घटनायें  जैसी मूल समस्याओं से ग्रसित है। इन समस्याओ पर सरकार ध्यान न देकर केवल अपनी डफली अपनी राग अलापने में मशगूल है। 

हत्या, लूट,ब्लात्कर,की घटनायें रोजमर्रा की कहानी बन चुकी है और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन्होंने कहा कि बिहार में बढते प्रदूषण के कारण राजधानी की सडक़ो पर चलना दुर्भर हो गया है जिसके चलते  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश में पुरानी गाडिय़ो को चलने पर पांबदी लगाया है उसी प्रकार बिहार की जनता ने भी 15 साल के पुरानी सरकार को हटाने का मन बना लिया है। 

महागठबंधन एकजूट है 2020 के चुनाव में जनता के आर्शीवाद से महागठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि बिहार में सुशासन सरकार विकास किये जाने की ढोलपीट रही है लेकिन एक भी कल कारखाना नही खुला जो कल करखाने थे भी बंद हो गया।  बेरोजगारी बढी है नौजवानो को  रोजगार नही मिल रहा है।  रोजगार के लिये लोग पलायन कर रहे है। यही पलायन करने वाले लोग 2020 में सुशासन सरकार को पलायन करने पर मजबुर कर देगी।