BREAKING NEWS

जशपुर हादसा : मृतक गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा देगी छत्तीसगढ़ सरकार◾ कांग्रेस के 'जी 23' नेताओं से बोलीं सोनिया- फुल टाइम अध्यक्ष की तरह करती हूं काम, मीडिया का सहारा न लें ◾चीन की चेतावनी- भूटान बॉर्डर एमओयू पर अपना रुख न जताए भारत◾NCB पर CM उद्धव का तंज, चुटकी भर गांजा बरामद कर, मशहूर हस्तियों को पकड़ने में रखते हैं रुचि◾सोनिया की अध्यक्षता में CWC की हुई बैठक, कांग्रेस ने कहा- मोदी जी को नहीं दिखती जनता की तड़प◾जनता के साथ बेईमानी कर सत्ता में आई शिवसेना : देवेंद्र फडणवीस ◾CM ठाकरे का तीखा हमला- 'नशे की लत' की तरह हो गयी है BJP की सत्ता की भूख, ‘हिंदुत्व’ को इनसे खतरा◾सिंघु बॉर्डर हत्याकांड : निहंग सरबजीत की आज होगी कोर्ट में पेशी, किसान मोर्चा ने की जांच की मांग◾ भारत में कोरोना संक्रमण के 15 हजार से अधिक मामलों की पुष्टि, 166 मरीजों की हुई मौत ◾Petrol-Diesel : 35 पैसे की बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में 105 रुपए प्रतिलीटर हुआ पेट्रोल, डीजल के दाम में भी इजाफा◾छत्तीसगढ़ : रायपुर के रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में विस्फोट, CRPF के 6 जवान घायल◾जम्मू-कश्मीर : पुलवामा मुठभेड़ में घिरा लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर उमर मुश्ताक◾ विश्व में कोविड संक्रमण के केस 24 करोड़ से अधिक, अब तक 6.58 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾कांग्रेस कार्य समिति की आज होगी बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा ◾देखें Video : छत्तीसगढ़ में तेज रफ्तार कार ने भीड़ को रौंदा, एक की मौत, 17 घायल◾चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार बना IPL चैंपियन◾बुराई पर अच्छाई की जीत का त्योहार दशहरा देश भर में उल्लास के साथ मनाया गया◾सिंघु बॉर्डर : किसान आंदोलन के मंच के पास हाथ काटकर युवक की हत्या, पुलिस ने मामला किया दर्ज ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर कटाक्ष, बोले- आर्यन ड्रग्स मामले ने आशीष मिश्रा से हटा दिया ध्यान◾हिंदू मंदिरों के अधिकार हिंदू श्रद्धालुओं को सौंपे जाएं, कुछ मंदिरों में हो रही है लूट - मोहन भागवत◾

पार्टी ऑफिस के विस्तार के लिए RJD ने मांगी जमीन, CM नीतीश बोले- जमीन, आसमान से आएगा?

बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने पार्टी दफ्तर के विस्तार के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर जमीन की मांग की है। आरजेडी की इस मांग पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि जमीन, आसमान से आएगा?

आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने इस संबंध में मार्च महीने में भवन निर्माण विभाग को इस बाबत पत्र लिखा था, लेकिन उनकी मांग खारिज कर दी गई थी। जिसके बाद उन्होंने बिहार सरकार को पत्र लिखकर पार्टी ऑफिस के बगल वाली 14000 स्क्वायर फीट की जमीन आरजेडी को सौंपने की मांग की है। जिसपर राज्य सरकार ने असमर्थता जताई है।

आरजेडी की मांग पर सीएम नीतीश ने कहा, वो क्या बोलते हैं ये वो ही जानें। ये सब उन्हीं से जाकर पूछिये। आज तक जो सभी पार्टियों को जमीन दिया गया, 2006 के बाद इंतजाम जो किया गया ये सबको मालूम है। उन्होंने कभी किसी पार्टी को जमीन नहीं दी।" उन्होंने कहा, सभी पार्टियों को कार्यालय मिला है। सभी मान्यता प्राप्त पार्टियों को इन लोगों ने कभी दिया है? ये जमीन तो हम लोगों ने ही दिया है। जो चुना है वही न मिला है? जमीन, आसमान से आएगा? 

राज्य सरकार की ओर से असमर्थता जाहिर करने पर आरजेडी ने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार की सबसे बड़ी पार्टी आरजेडी के प्रदेश कार्यालय के लिए नीतीश सरकार ने केवल 19842 वर्ग फीट जमीन दी है जबकि नीतीश कुमार ने जेडीयू कार्यालय के अगल-बगल की जमीन पर कब्जा करते हुए जेडीयू को 66000 वर्ग फीट, बीजेपी को 52000 वर्ग फीट आवंटित की हुई है।