BREAKING NEWS

SC में अयोध्या मामले की सुनवाई, हिंदू पक्ष के वकील ने रामलला को बताया नाबालिग◾सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार ◾PM मोदी ने जाम्बिया के राष्ट्रपति से की बातचीत, खनन और कारोबारी सहयोग पर दिया जोर ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾

बिहार

कांग्रेस जोडऩे और भाजपा तोडऩे की राजनीति करती है : गुलाम नवी आजाद

पटना : कांग्रेस नेता गुलाम नवी आजाद ने कहा कि किसान, नवयुवक और महिला बिरोधी भाजपा को राजनीति न कर सोशल वर्क करना चाहिए। कांग्रेस जोडऩे और भाजपा तोडऩे की राजनीति करती है। सदाकत आश्रम में पत्रकारों से वार्तालाप कर उन्होनें कहा कि केन्द्र में एनडीए की सरकार नही बनने जा रही है। देश का आम आदमी जिनका पार्टी से कोई सबंध नहीं है वह भी भाजपा से खफा है। कांग्रेस गरीबों के हित के लिए सोचती है।

भाजपा पुंजीपतियों की पार्टी रही है। इनके पांच साल के शासन काल में किसान, नोजवान व महिला नाखुश रही। एनडीए सरकार के जीएसटी एवं नोटबंदी से देश के 50 -60 हजार छोटे-छोटे उद्योग बंद हुए जिससे 4 करोड़ 73 लााख नवयुवक बेरोजगार हुये हैं। गलत जीएसटी एवं नोटबंदी ने 24 करोड़ घरों का बर्बाद किया। जीएसटी नीम-हकीम के हाथों जाने से व्यापारियों को घाटा का सामना करना पड़ा है।

उन्होंने कहा कि एनडीए नेनारा दिया बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओं वहीं बच्चियों के शिक्षा पर खर्च किये जाने वाले योजना का 20 प्रतिशत केन्द्रिय वजट का काम नहीं हो रहा है। बलत्कार,हत्या की घटनाएं बढ़ी है। एनडीए के शासन से किसान नाखुश हैं वही लोगों को 15 लाख देने का वादा पुरा नहीं किया गया।

उन्होने काह कि लोकसभा का चुनाव भाजपा के विचारधारा और एंटी विचारधारा की लड़ाई है। भाजपा का विचारधारा 5 सालों में और गहरी हो गयी है। बंगाल हिंसा के सबानल पर उन्होनं कहा कि राजनीति में सिद्दांत की लड़ाई होती है सिद्दांत की लड़ाई वोट से होनी चाहिए, तोड़ -फोड़ से नहीं भाजपा का जहां-जहा कदम पड़ा है तोड़ फोड की घटनाएं घटती है।

प्रधानमंत्री किसी काम को मैं का संबोधन करते हैं वही कांग्रेस हम कहती है, इसबार कांग्रेस केन्द्र में मै नहीं हम आयेगा । इस अवसर पर बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, प्रदेश अध्यक्ष डा. मदन मोहन झा, पूर्व राज्यपाल निखील कुमार,तारिक अनवर, विधान पार्षद प्रेमचन्द मिश्रा, अशोक राम,प्रवक्ता राजेश राठौर, प्रवीण सिंह कुशवाहा,मीडीया प्रभारी एच के बर्मा,राजकुमार झा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रवक्ता रिजवान अहमद समेत अन्य उपस्थित थे।