BREAKING NEWS

बीटिंग रिट्रीट समारोह में दिखा भव्य नजारा, 1000 स्वदेशी ड्रोन से जगमग हुआ आसमान◾उत्तराखंड चुनावः पिता को मिली चुनावी हार का बदला लेने की तैयारी में दो पूर्व मुख्यमंत्रियों की बेटियां◾उत्तर प्रदेश चुनावःAAP ने 40 प्रत्याशियों की जारी की पांचवी लिस्ट, योगी के खिलाफ लड़ेंगे विजय श्रीवास्तव◾भारत में संक्रमण के मामलों में परिवर्तन नहीं होने पर भी कोविड का खतरा बरकरार: WHO ◾ कर्नाटक में 31 जनवरी से नाइट कर्फ्यू हटाने का फैसला, इस खबर में जाने किन-किन चीजों में मिली है ढील ◾PM मोदी दो फरवरी को BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद, बजट से जुड़ी तमाम उपलब्धियों के बारे में देंगे जानकारी ◾राजस्थान: हनीट्रैप के मामले में महिला गिरफ्तार, दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा कर 40 लाख रुपये की मांग की◾मुजफ्फरनगर में बोले शाह-सपा की सरकार बन गई तो जयंत चौधरी को धोखा देंगे अखिलेश ◾ रविवार को गोवा दौरे पर रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह, तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित◾'चौकीदार ही जासूस है' Pegasus पर खुलासे को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस◾यूपी : CM योगी ने 'हज हाउस' को लेकर SP पर साधा निशाना, 'कैलाश मानसरोवर भवन' के बारे में कही यह बात ◾NYT की रिपोर्ट में दावा, भारत ने इजरायल से डिफेंस डील में खरीदा था Pegasus◾बजट सत्र : संसद के दोनों सदनों में 31 जनवरी और 1 फरवरी को नहीं होगा शून्य काल◾अखिलेश को न कोरोना का टीका पसंद, न माथे का टीका : केशव प्रसाद मौर्य◾यूपी चुनाव : गृहमंत्री शाह और BJP अध्यक्ष समेत यह बड़े नेता करेंगे प्रचार, जानिए कौन किस जगह मांगेगा वोट ◾UP विधानसभा चुनाव : शाह-नड्डा के बाद अब PM भरेंगे हुंकार, 31 जनवरी को पहली वर्चुअल रैली◾देश में 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 871 लोगों ने तोड़ा दम, नए मामलों में गिरावट◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों में जारी है वृद्धि, 36.94 करोड़ हुआ संक्रमितों का आंकड़ा ◾अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना - BJP से सावधान रहें, वोट की खातिर उसने कृषि कानून वापस लिए◾कांग्रेस का दावा - हम फिर से बनाएंगे सरकार◾

कांग्रेस की लालू यादव पर तीखी प्रतिक्रिया- मेरे बड़े भाई जैसे हैं आप, हमेशा करूंगा सम्मान

बिहार इकाई के कांग्रेस नेताओं ने लालू प्रसाद द्वारा पार्टी प्रभारी भक्त चरण दास के नाम का जानबूझकर गलत उच्चारण करने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की, वहीं उन्होंने सोमवार को कहा कि वह देश के एक सम्मानित वरिष्ठ नेता हैं और उनके बड़े भाई की तरह हैं।

दास ने कहा, "लालू प्रसाद मेरे बारे में जो चाहें कह सकते हैं, लेकिन मैं हमेशा उन्हें अपना सम्मान दूंगा। मैंने पहले भी ऐसा किया था और अब भी कर रहा हूं और भविष्य में भी करता रहूंगा।" "लालू प्रसाद और उनकी पार्टी ने लंबे समय तक राज्य पर शासन किया था। उन्होंने हमेशा दावा किया कि वह समाज में पिछड़े वर्गों और हाशिए के लोगों के नेता हैं। कांग्रेस और राजद के बीच गठबंधन अब टूट गया है। कांग्रेस पार्टी अगले संसदीय चुनाव में सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।"

रविवार को लालू प्रसाद यादव ने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के लिए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास पर निशाना साधा। राजद ने कांग्रेस को चुनाव लड़ने के लिए 70 सीटें दी थीं और बाद में वह केवल 19 सीटें जीतने में सफल रहे। लालू ने नई दिल्ली में मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान गलत तरीके से भक्त चरण दास के नाम का भी उच्चारण किया।

लालू यादव ने कांग्रेस प्रभारी का नहीं बल्कि दलितों का अपमान किया है : राजेश राठौड़