BREAKING NEWS

गाजीपुर बॉर्डर : गर्मी बढ़ते ही बेहद कम हुई आंदोलनकारी किसानों की संख्या, भाकियू ने दिया ये बयान ◾रविदास जयंती के मौके पर प्रियंका गांधी पहुंची काशी, पैदल चल जन्मस्थान मंदिर में मत्था टेका◾बंगाल में बुआ VS बेटी की जंग, 'नवरत्नों' के सहारे BJP का ममता दीदी पर तंज◾गुजरात के अहमदाबाद, सूरत समेत चार प्रमुख शहरों में रात्रिकालीन कर्फ्यू 15 दिन के लिए बढ़ाया गया ◾बंगाल चुनाव : BJP के चुनावी रथों में तोड़फोड़, पार्टी ने TMC पर लगाया आरोप◾पीएसएलवी रॉकेट के सबसे लंबे अभियानों में से एक की उल्टी गिनती शुरू, एक साथ भेजे जायेंगे 19 उपग्रह ◾PM मोदी ने किया पहले 'इंडिया टॉय फेयर' का उद्घाटन, कहा- खिलौनें है देश की संस्कृति और उल्लास का प्रतिक ◾Today's Corona Update : लगातार तीसरे दिन कोरोना के 16 हज़ार से ज्यादा नए केस, 113 लोगों की मौत◾पाक ने अपनाया शांतिपूर्ण बातचीत का रास्ता, समाधान है या भारत के खिलाफ बड़ी साजिश?◾वैश्विक स्तर पर कोरोना मरीजों की संख्या 11.3 करोड़ के पार, 25.1 लाख से ज्यादा मृत्यु◾TOP - 5 NEWS 27 FEBRUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾आज का राशिफल (27 फरवरी 2021)◾जम्मू-कश्मीर के रियासी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त ◾विकास दर में कमी, महंगाई में तेजी की ‘दोहरी मार’ से लोग प्रभावित : कांग्रेस ◾विधानसभा चुनावों की घोषणा : कांग्रेस ने निर्णय का किया स्वागत, कहा - लोग भाजपा को ‘करारा’ जवाब देंगे ◾टीएमसी, अन्य ने बंगाल में आठ चरणों में चुनाव पर सवाल उठाए, भाजपा ने आयोग के फैसले का किया स्वागत◾सीतारमण ने जी-20 बैठक में कोरोना संकट से निपटने की भारत की नीति की जानकारी दी ◾कांग्रेस ने अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना ◾ममता बनर्जी ने उठाए आठ चरणों में वोटिंग पर सवाल, कहा- BJP के कहने पर चुनाव आयोग ने लिया फैसला◾TMC के शासन काल में राजनीतिक हिंसा ‘‘नई ऊंचाइयों’’ पर पहुंच गई है : राजनाथ सिंह ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कांग्रेस 50 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगा : भूपेश बघेल

पटना : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिहार चुनाव में 50 से अधिक सीट कांग्रेस प्रत्याशी की जीत का दावा कर कहा कि इस बार बिहार में सत्ता परिवतन होगा और महागठबंधन की सरकार बनेगी। सदाकत आश्रम में बोले बिहार महागठबंधन की सरकार गाना का लॉचिंग अवसर पर उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जनता को भटका देने में माहिर हैं बिना जानकारी दिये पहले नोटबंदी हुआ फिर जीएसटी और इस बार एकाएक लॉकडाउन की घोषणा कर तीसरा भटका दिया गया।

लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर दिल्लली में देखने को मिला। जनता आदेश की धज्जियां उड़ाकर सडक़ पर आ गये। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले गौ माता का जयकारा लगाते हें वहीं गौशालाओं की स्थिति बदत्त है। यहां कैसी राजनीति है। 1955 के बने किसान कानून को हटाकर नया कानून लागू हुआ।

जो किसान विरोधी कानून है। इस कानून से किसानों को नहीं पूंजीपतियों को लाभ होने वाला है। दो चार पूंजीपतियों के हाथों में सारा व्यापार चला जायेगा और छोटे-छोटे व्यापारी उनके अधीन काम करने वाले होंगे। किसानों को समर्थन मूल्य के बदले तय किया गया मूल्य ही मिलेगा।

केन्द्र की सरकार किसानों के साथ साथ जनता विरोधी सरकार है। उन्होंने नीतीश कुमार पर वाक्य हमला कर कहा कि वे महागठबंधन से पलटी मार भाजपा के साथ सरकार बनाकर जनादेश को धोखा दिया। सुशासन बाबू की सरकार में सारे पाराामीटर पर बिहार देश में निचले पायदान पर है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेरोजगारी के खिलाफ लड़ाई लड़ती रही है। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने पर महागठबंधन का घोषणा पत्र को अक्षरश: पालन होगा। इस अवसर पर कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह, रोहन गुप्ता, अजय कपूर, वीरेन्द्र राठौर समेत अन्य उपस्थित थे।