BREAKING NEWS

अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾

ग्रहों के खेल में कहीं क्लीन बोल्ड न हो जाये इमरान खान

भागलपुर : पाकिस्तान में एक ऐतिहासिक घटना क्रम में पूर्व क्रिकेट कप्तान और तहरीक-.ए-इंसाफ पार्टी के नेता के रूप में उभरे इमरान खान ने 18 अगस्त 2018 दिन में 10 बजकर 23 मिनट पर इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इसके बाद से पड़ोसी देश भारत व अन्य देशों की प्रति इनके तेवर कुछ अलग ही दिखने लगे। इमरान खान के सितारे क्या बोलते हैं? इस संबंध में अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त ज्योतिष योग शोध केन्द्र, बिहार के संस्थापक दैवज्ञ पं. आर. के. चौधरी, भविष्यवेत्ता एवं हस्तरेखा विशेषज्ञ ने सुगमतापूर्वक ज्योतिष परिप्रेक्ष्य में बतलाया कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यानी पाकिस्तान के वजीर ए आजम का जन्म 05 अक्टूबर 1952 को दिन में 11 बजकर पचास मिनट में पाकिस्तान के लाहौर शहर में हुई है।

ज्योतिषीय दृष्टिकोण से अवलोकनोपरान्त ज्ञात हो रहा है कि वृश्चिक लग्नए मेष राशि व अश्विनी नक्षत्र के चतुर्थ चरण तथा विंशोत्तरी दशा क्रम में 28 दिसम्बर 2018 से 04 अप्रैल 2021 तक बृहस्पति की महादशा में बुध की अन्तर्दशा हैए जो कि अत्यंत प्रतिकूल है। दैनिक ग्रहों की गोचर भी प्रतिकूल है। फलस्वरूप इंगित हो रहा है कि इमरान खान की क्रूरता, आक्रामक तेवर तथा अपने वादे से पलटना लाजमी है। इतना ही नहीं चूंकि दैनिक ग्रहों की स्थिति व गोचर अत्यंत प्रतिकूल है तथा मारकेश की दशा चल रही है।

अत: निकट भविष्य में इमरान खान का सब कुछ समाप्त होने के आसार हैं तथा इतिहास के पन्नों में चौंकाने वाले प्रधानमंत्री में नाम शुमार हो जाय तो ज्योतिर्विद्या के आलोक में आश्चर्यजनक नहीं होगा। लगभग एक दशक पहले जब पाकिस्तान के द्वारा अपने देश में क्रिकेट का इतिहास लिखा गया था तो उसमें इमरान खान का नाम नहीं आया था, जबकि एक मात्र विश्व कप पाकिस्तान के पास है जो इमरान खान की कप्तानी में ही मिला था। वहां तो इमरान इतिहास में नाम दर्ज नहीं करवा सके लेकिन ग्रहों के खेल से निकट भविष्य में इमरान खान का नाम सब कुछ समाप्त करते हुये चौंकाने वाले प्रधानमंत्री के रूप में इतिहास के पन्ने में ही सिमट सकता है।