BREAKING NEWS

SC द्वारा गठित समिति कृषि कानून पर उत्पन्न संकट सुलझा नहीं पाएगी : बादल◾सोनिया ने केरल में चांडी की अगुवाई में बनाई चुनाव प्रबंधन समिति◾राहुल ने जारी किया 'खेती का खून' बुकलेट, जावड़ेकर बोले-कांग्रेस को खून शब्द से बहुत प्यार◾राहुल का वार- हिंदुस्तान के पास नहीं है कोई रणनीति, स्पष्ट संदेश नहीं दिया तो चीन उठाएगा फायदा ◾कृषि कानून पर SC द्वारा गठित समिति के सदस्यों की पहली बैठक, घनवट बोले- निजी राय को नहीं होने देंगे हावी ◾पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी का BJP पर जोरदार हमला, बताया नक्सलियों से ज्यादा खतरनाक◾कोविशील्ड के इस्तेमाल से कोई गंभीर एलर्जी की दिक्कत वाले लोग वैक्सीन नहीं लें : सीरम इंस्टीट्यूट ◾राहुल गांधी ने जारी की 'खेती का खून' बुकलेट, कहा- कृषि क्षेत्र पर पूंजीपतियों का हो जाएगा एकाधिकार ◾ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट में जीत के साथ भारत ने रचा इतिहास, कंगारुओं को सिखाया सबक ◾चीन मुद्दे को लेकर नड्डा के निशाने पर राहुल, पूछा-झूठ बोलना कब बंद करेगी कांग्रेस?◾BJP सांसद का पलटवार- 80 के दशक से जमीन पर कब्जा करके बैठा है चीन, कांग्रेस ने क्यों नहीं की कार्रवाई ◾2019 में TMC को किया आधा, 2021 में कर देंगे सफाया : दिलीप घोष◾अरुणाचल प्रदेश में चीन के गांव को बसाए जाने की रिपोर्ट पर सियासत तेज, राहुल ने PM पर साधा निशाना ◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए मामले 10 हजार से कम, 137 लोगों ने गंवाई जान ◾कांग्रेस मुख्यालय में आज राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कृषि कानूनों पर जारी करेंगे बुकलेट◾दुनियाभर में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी, मरीजों का आंकड़ा 9.55 करोड़ तक पहुंचा◾TOP 5 NEWS 19 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾विदेशी आतंकियों की मौजूदगी से आतंकवाद विरोधी प्रयास हो रहे कमजोर : टी. एस. तिरुमूर्ति◾गुजरात : सूरत में सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 13 लोगों की मौत ◾शुभेंदु अधिकारी ने ममता के गढ़ में चुनाव लड़ने का किया ऐलान बोले- 50 हजार वोटों से हारेंगी, नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

ग्रहों के खेल में कहीं क्लीन बोल्ड न हो जाये इमरान खान

भागलपुर : पाकिस्तान में एक ऐतिहासिक घटना क्रम में पूर्व क्रिकेट कप्तान और तहरीक-.ए-इंसाफ पार्टी के नेता के रूप में उभरे इमरान खान ने 18 अगस्त 2018 दिन में 10 बजकर 23 मिनट पर इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। इसके बाद से पड़ोसी देश भारत व अन्य देशों की प्रति इनके तेवर कुछ अलग ही दिखने लगे। इमरान खान के सितारे क्या बोलते हैं? इस संबंध में अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त ज्योतिष योग शोध केन्द्र, बिहार के संस्थापक दैवज्ञ पं. आर. के. चौधरी, भविष्यवेत्ता एवं हस्तरेखा विशेषज्ञ ने सुगमतापूर्वक ज्योतिष परिप्रेक्ष्य में बतलाया कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री यानी पाकिस्तान के वजीर ए आजम का जन्म 05 अक्टूबर 1952 को दिन में 11 बजकर पचास मिनट में पाकिस्तान के लाहौर शहर में हुई है।

ज्योतिषीय दृष्टिकोण से अवलोकनोपरान्त ज्ञात हो रहा है कि वृश्चिक लग्नए मेष राशि व अश्विनी नक्षत्र के चतुर्थ चरण तथा विंशोत्तरी दशा क्रम में 28 दिसम्बर 2018 से 04 अप्रैल 2021 तक बृहस्पति की महादशा में बुध की अन्तर्दशा हैए जो कि अत्यंत प्रतिकूल है। दैनिक ग्रहों की गोचर भी प्रतिकूल है। फलस्वरूप इंगित हो रहा है कि इमरान खान की क्रूरता, आक्रामक तेवर तथा अपने वादे से पलटना लाजमी है। इतना ही नहीं चूंकि दैनिक ग्रहों की स्थिति व गोचर अत्यंत प्रतिकूल है तथा मारकेश की दशा चल रही है।

अत: निकट भविष्य में इमरान खान का सब कुछ समाप्त होने के आसार हैं तथा इतिहास के पन्नों में चौंकाने वाले प्रधानमंत्री में नाम शुमार हो जाय तो ज्योतिर्विद्या के आलोक में आश्चर्यजनक नहीं होगा। लगभग एक दशक पहले जब पाकिस्तान के द्वारा अपने देश में क्रिकेट का इतिहास लिखा गया था तो उसमें इमरान खान का नाम नहीं आया था, जबकि एक मात्र विश्व कप पाकिस्तान के पास है जो इमरान खान की कप्तानी में ही मिला था। वहां तो इमरान इतिहास में नाम दर्ज नहीं करवा सके लेकिन ग्रहों के खेल से निकट भविष्य में इमरान खान का नाम सब कुछ समाप्त करते हुये चौंकाने वाले प्रधानमंत्री के रूप में इतिहास के पन्ने में ही सिमट सकता है।