BREAKING NEWS

डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई : CM केजरीवाल◾शिया वक्फ बोर्ड ने तबलीगी जमात पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 1 लाख से ज्यादा लोग मारने की बनाई थी योजना◾कोरोना वायरस : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में आवश्यक उपकरणों का स्टॉक मौजूद, PPE और वेंटिलेटर की खरीद शुरु◾देश में कोरोना फैलने के लिए अनिल देशमुख ने दिल्ली पुलिस को ठहराया जिम्मेदार◾कोरोना संकट से जारी जंग में मदद के तौर पर केंद्र सरकार ने राज्यों के लिए आपात पैकेज की दी मंजूरी◾महाराष्ट्र कैबिनेट ने उद्धव ठाकरे को MLC बनाने का लिया निर्णय, राज्यपाल को भेजेंगे प्रस्ताव ◾कोरोना संकट : ओडिशा सरकार ने 30 अप्रैल तक बढ़ाई लॉकडाउन की अवधि, केंद्र से किया ये अनुरोध◾गुजरात में कोरोना के 55 नए मरीज, अकेले अहमदाबाद के 50 लोग हुए संक्रमित◾PM मोदी ने किया ट्रम्प का समर्थन, कहा- मुश्किल वक्त ही दोस्तों को लाती है करीब◾जमात प्रमुख मौलाना साद के ठिकाने का हुआ खुलासा, पुलिस फिलहाल नहीं करेगी पूछताछ ◾झारखंड में कोरोना वायरस से 1 की मौत, मरीजों की संख्या एक दिन में तिगुनी हुई ◾Coronavirus : अमेरिका में मरने वालों की संख्या 14000 के पार, 11 भारतीयों के मौत की पुष्टि◾चीन में कोविड-19 के 63 नए मामलें सामने आए, अबतक करीब 3,335 लोगों की हुई मौत ◾पूरे विश्व कोरोना वायरस का कहर जारी, अब तक वायरस से संक्रमितों की संख्या 15 लाख से अधिक हुई ◾कोविड-19 : देश में 5,734 संक्रमित मामलों की पुष्टि वहीं 166 लोगों की अब तक मौत◾Covid-19 : दवा मिलने पर भारत के फैसले से डोनाल्ड ट्रम्प के सुर बदले नजर आए, कहा- थैंक्यू PM मोदी ◾कोरोना संकट : सरकार ने 20 करोड़ महिलाओं के जनधन खातों में पांच-पांच सौ रूपये की सहायता राशि डाली ◾देश में कोरोना का कहर जारी, वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या पांच हजार के पार,140 से ज्यादा लोगों की मौत◾जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों के खिलाफ होगा मामला दर्ज, दिया हुआ समय-सीमा समाप्त : अनिल विज ◾Covid 19 : लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाकों को किया जायेगा सील◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

70वें गणतंत्र दिवस पर नियो फिटनेस कैंपस में झंडोत्तोलन किया गया

भागलपुर : देश के 70 वे. गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर पटल बाबु रोड स्थित नियो फिटनेस कैंपस में रोटरी विक्रमशिला एवं पिंक द्वारा झंडोत्तोलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां सबसे पहले सभी ने मिलकर राष्ट्रीय गीत वनदे मातरम गाया। तत्पश्चात रोटरी पिंक की अध्यक्ष चंदना चौधरी ने राष्ट्रिय ध्वज तिरंगा फहराया साथ ही सभी ने राष्ट्र गान जन गन मन गाकर तिरंगे को सलामी दी।

अध्यक्ष चंदना चौधरी ने सभी को 70वेन गणतंत्र दिवस की सभी को बधाई देते हुए कहा कि आज हमारे लिए ख़ुशी और गर्व की बात है की हमारे देश के तीनों सेना के लोग आज यहां पर मौजूद है। जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के पदाधिकारी कर्नल कृष्ण नंदन प्रसाद सर ने सभी को शुभकामनायें देते हुए कहा कि हमें बहुत खुशी है कि आज हमारे जिला सैनिक बोर्ड के झंडोत्तोलन में रोटरी पिंक के लोग शामिल हुए। रोटरी विक्रमशिला के पूर्व सचिव बिपिन बिहारी यादव ने कहा कि आज हम इस राष्ट्रिय पर्व के अवसर पर अपने देश के वीर शहीदों के साथ भारतीय संविधान के निर्माता डा. भीम राव आंबेदकर को नमन करते हैं और उनके सिधान्तों पर चलने का सभी से आग्रह करते हैं।

मौके पर रोटरी विक्रमशिला बिपिन बिहारी, सचिव अमित आनंद, बिजय आनंद, सनी सरीन, राजेश साह, मुजफ्फर अहमद, नीरज कुमार जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के पदाधिकारी कर्नल कृष्ण नंदन प्रसाद एवं आईओ बिमल कुमार राम, रंजित सर, संजीव संत सर, मो. इस्माइल खान, मो. मंजरुल हक अंसारी, अरुण चौधरी, अरविन्द झा, रोटरी विक्रमशिला पिंक के अध्यक्ष चंदना चौधरी, सचिव मोनिका महेशेका, प्रीती पाण्डेय, बबिता साह, गिरिजा प्रसाद, मृदुला घोष, अंजना प्रकाश, अर्चना सहा, अनीता कौशिक, अनीता अनवर, संजीता साह, देबजानी सरकार, हीना परवीन, अंजू झुनझुनवाला नियो फिटनेस के मो. सारिक, रोली, प्रशांत, आर्यन, प्रवीर पाण्डेय आदि सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।