BREAKING NEWS

किसानों को राजधानी में ट्रैक्टर परेड की मिली इजाजत, किसान नेता बोले- दिल्ली में करेंगे एंट्री◾मुख्यमंत्री गहलोत ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, कहा- केंद्रीय एजेंसियों का कर रही है इस्तेमाल ◾CM ममता ने भाषण देने से किया इनकार, PM मोदी बोले- कोलकाता आकर भावुक महसूस कर रहा हूं ◾विक्टोरिया मेमोरियल में नेताजी की जयंती पर ‘पराक्रम दिवस’ समारोह, PM मोदी और CM ममता मौजूद◾जम्मू-कश्मीर : पाक की एक और साजिश नाकाम, बीएसएफ और इंटेलिजेंस ने खोजी भूमिगत सुंरग ◾भारत जैसे बड़े देश में होनी चाहिए 4 राजधानी, इतिहास बदलने की कोशिश में केंद्र : CM ममता◾राहुल ने तमिलनाडु में चुनाव अभियान का किया आगाज, कहा- जनता से जुड़ी हर चीज को बेच रहे हैं PM मोदी ◾LAC विवाद सुलझाने को लेकर भारत व चीन के बीच जल्द होगी नौंवें दौर की कॉर्प्स कमांडर स्तर की बैठक◾पीएम मोदी की अपील- अपना नम्बर आने पर जरूर लगवाएं कोरोना वैक्सीन, विपक्ष के लिए कही ये बात ◾ट्रैक्टर परेड षडयंत्र मामले में संदिग्ध युवक पर बोले टिकैत- 'प्रशासन और सरकार ही करवाते हैं इस तरह की हरकत' ◾LAC तनाव : भारत का सख्त संदेश- जब तक चीन नहीं हटाएगा सैनिक, तब तक डटे रहेंगे भारतीय जवान◾असम : पीएम मोदी ने भूमिहीन मूल निवासियों के लिए भूमि पट्टा वितरण अभियान की शुरुआत की◾गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड पर निर्णय आज, करीब 30 किलोमीटर के हो सकते हैं 3 रूट ◾भारत में एक दिन में कोरोना के 14256 नए मामलों की पुष्टि, एक्टिव केस 1 लाख 85 हजार से अधिक ◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21 लाख से पार ◾असम विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए PM मोदी और अमित शाह आज राज्य का करेंगे दौरा ◾TOP 5 NEWS 23 JANUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, पीएम मोदी और अमित शाह ने किया नमन ◾सिंघु बॉर्डर से पकड़ा गया संदिग्ध, किसानों ने साजिश रचे जाने का आरोप लगाया◾आज का राशिफल (23 जनवरी 2021)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अभियान-40 द्वारा 60-62वीं बीपीएससी की साक्षात्कार प रीक्षा के लिए मार्गदर्शन सेमीनार व मॉक इंटरव्यू का आयोजन

पटना : गौतम बुद्धा ग्रामीण विकास फॉउण्डेशन नई दिल्ली द्वारा संचालित अभियान-40 (आईएएस ) द्वारा आज ई-5 पीसी कॉलोनी, नियर साई नेत्रालय, कंकड़बाग में संस्था के बीपीएससी के 60-62 वी परीक्षा की साक्षात्कार परीक्षा हेतु मार्गदर्शन सेमिनार एवं मॉक इंटरव्यू का आयोजन’’ किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता गौतम बुद्धा ग्रामीण विकास फॉउण्डेशन नई दिल्ली के अध्यक्ष विलास कुमार ने किया।

इस सेमिनार का उद्घाटन करते हुए प्रख्यात शिक्षाविद् एवं कुलपति पटना विश्वविद्यालय प्रो. (डा.)रास बिहारी प्रसाद सिंह ने अभियान-40 से जुड़े सभी शिक्षकों एवं इस संस्थान के सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि इन लोगों के मेहनत और लग्न का फल है जो इतने तादाद में इस संस्थान के छात्र-छात्राओं को सफलता इससे पहले भी मिली है।

दिल्ली के अध्यक्ष विलास कुमार ने कहा कि मेरा उद्देश्य है कि समाज के गरीब तबके के बच्चे जो महंगे कोचिंग संस्थान में नहीं पढ़ पाते हैं उन्हें इस कोचिंग संस्थान द्वारा नि:शुल्क प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कराकर उनके लक्ष्य को पूरा कराना है। उन्होंने उपस्थित गणमान्य शिक्षाविदों से आग्रह किया है वे सदैव इस संस्थान को अपना स्नेह एवं मार्गदर्शन सदा देते रहेंगे। कार्यक्रम आरंभ होने पर उपस्थित गणमान्य को पौधा देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर विख्यात शिक्षाविद प्रो. डा. पूर्णिमा शेखर, अनिल कुमार,चीफ पोस्ट मास्टर जेनरल, अजय सिंह, आई.आर.एस, मिथिलेश मिश्र, आई.ए.एस, डा. राजीव कुमार, बि.प्रो.से., नीरज कुमार झा, संजय जायसवाल, अविनाश राय, जितेन्द्र कुमार, पप्पू कुमार, नीतीश कुमार, रविकांत के अलावे गौतम बुद्धा ग्रामीण विकास फॉउण्डेशन नई दिल्ली के पदाधिकारीगण भी उपस्थित थे।