BREAKING NEWS

ओडिशा : 28 फरवरी को अमित शाह करेंगे CAA के समर्थन में रैली को संबोधित◾SP आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की विधानसभा सदस्यता खत्म◾AAP पार्टी ने पार्षद ताहिर हुसैन को किया सस्पेंड, दिल्ली हिंसा में मृतक संख्या 38 पहुंची◾दिल्ली हिंसा : अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई सनसनीखेज खुलासे, चाकू मारकर की गई थी हत्या◾दिल्ली हिंसा सोनिया समेत विपक्षी नेताओं के भड़काने का नतीजा : BJP ◾रॉ के पूर्व चीफ एएस दुलत ने फारूक अब्दुल्ला से की मुलाकात◾दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील, SIT करेगी हिंसा की जांच◾दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾

हेमंत सोरेन की ताजपोषी पर स्वास्थ्य मंत्री ने ली चुटकी, कहा-समारोह ने किया अली बाबा-चालीस चोर वाली कहावत को चरिताथ

पटना : झारखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की ताजपोशी पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने चुटकी ली है। श्री पांडेय ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह की झलकियां अली बाबा और चालीस चोर वाली कहावत को चरितार्थ करता है। शपथ ग्रहण में शामिल शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति या नेता मौजूद था, जिस पर भ्रष्टाचार के दाग न लगे हों। शपथ ग्रहण समारोह की स्थिति यह थी कि कांग्रेस शासन में किए गए हर घोटाले का हर मास्टर मांइड मौजूद नजर आए।

श्री पांडेय ने कहा कि पूरब से चीटफंड वाली दीदी आयीं थीं, तो दक्षिण से टू जी वाले परिवार समेत पधारे थे, वहीं उत्तर से बिना कमाये अरबपति बनने वाले और केंद्र से हेराल्ड वाले आकर शपथ ग्रहण समारोह की शोभा बढ़ा रहे थे। यही नहीं रही सही कसर कोयला घोटाला वाले नवनियुक्त मुख्यमंत्री के पापा ने मौजूद रह कर पूरी कर दी। श्री पांडेय ने कहा कि इसकी पटकथा तो जीतते ही मुख्यमंत्री ने होटवार जेल के कैदी वार्ड में भ्रष्टाचारी नंवर वन से आशीर्वाद लेकर लिख दी थी। यह शपथ ग्रहण समारोह भ्रष्टाचार की मिली-जुली पटकथा थी, जो कि हमारे झारखंड के भाई-बहनों को झेलना पड़ेगा।

श्री पांडेय ने कहा कि विपक्षी एकता के नाम गैर एनडीए दलों का जुटान देश के संविधान और अस्मिता के लिए नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार के नये अवसर पाने के लिए है। वैसे भी भ्रष्टाचार के कलाकार देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार से घबराहट में थे। इस कारण किसी बड़े स्कैंडल को अंजाम नहीं दे पाते थे। अब ऐसे दागी नेताओं को  लूट का नया अड्डा समृद्ध झारखंड मिल गया है, लेकिन केंद्र की एनडीए सरकार ऐसे भ्रष्टाचारियों के मंसूबे को सफल नहीं होने देगी। आने वाले समय में जेल वाले तो जेल में ही रहेंगे और बेल वाले बहुत जल्द जेल जाएंगे।