BREAKING NEWS

मिस्र के साथ भारत के नए सिरे से संबंध - 2 विकासशील देशों का एक परिप्रेक्ष्य◾कुश्ती विवाद में सूत्रों का दावा : खेल मंत्रालय निगरानी समिति में शामिल कर सकता है और सदस्य◾उपराष्ट्रपति धनखड़ ने मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सीसी से की मुलाकात◾दिल्ली में अगले कुछ दिन भी छाये रहेंगे बादल, 29 जनवरी को हल्की बारिश की संभावना◾गणतंत्र दिवस समारोह : कर्तव्य पथ पर भारत की सैन्य ताकत, सांस्कृतिक धरोहर, नारी शक्ति का प्रदर्शन◾विश्व के नेताओं ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी◾अभिनेता अन्नू कपूर गंगा राम अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर◾जम्मू-कश्मीर में जी20 की बैठक ‘मानवता के दुश्मनों के लिए संदेश’ : उपराज्यपाल मनोज सिन्हा◾सुप्रीम कोर्ट पहुंची शैली ओबेरॉय, MCD मेयर चुनाव को लेकर दाखिल की याचिका◾मिस्र के राष्ट्रपति अब्दुल फतेह अल सीसी ने गणतंत्र दिवस पर देखी भारत की ताकत◾Republic Day 2023: पुतिन ने देश को गणतंत्र दिवस की दी बधाई, कहा- भारत का योगदान महत्वपूर्ण◾JNU में BBC डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग पर विदेश राज्य मंत्री का बयान, कहा- 'किसी को भी भारत की संप्रभुता को रौंदने की अनुमति नहीं'◾74th Republic Day: पाक रेंजर्स ने BSF को खिलाई मिठाइयां, अटारी वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस का जश्न◾ BBC की डॉक्यूमेंट्री बैन के फैसले पर अमेरिका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम मीडिया की स्वतंत्रता का समर्थन करते हैं'◾Republic Day : कर्तव्य पथ पर भारत ने दिखाई अपनी ताकत, जमीन पर टैंकों की दहाड़, 'आसमान में गरजा राफेल'◾जेपी नड्डा के बेटे की जयपुर में हुई शादी, 28 जनवरी को बिलासपुर में होगा रिसेप्शन◾बिहटा में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो ने 6 को रौंदा, दो की हुई मौत◾गणतंत्र दिवस परेड में दिखा स्वदेशी हथियारों की झलक, भारतीय तोप से 21 तोपों की सलामी◾बसंत पंचमी 2023: इन तीन छात्रों पर बरसेगी मां सरस्वती की कृपा,मिलेगी सफलता,बना खास योग करें ये उपाय◾ रामचरित मानस विवाद पर आग बगूला हुए रामभद्राचार्य कहा - स्वामी प्रसाद सठिया गए ◾

बिहार में हुआ कोविड विस्फोट, पूर्व CM जीतन राम मांझी हुए कोरोना पॉजिटिव, पत्नी, बेटी और बहू भी संक्रमित

बिहार में फिर से हुए कोरोना विस्फोट के बीच हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को भी वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। मांझी के अलावा उनकी पत्नी शांति देवी, पुत्री पुष्पा मांझी और पुत्रवधू दीपा मांझी के साथ ही परिवार से जुड़े 18 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने सोमवार को बताया कि पिछले कुछ दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री मांझी और उनके परिवार के कुछ लोग सर्दी, जुकाम तथा बुखार से परेशान थे। इसी को देखते हुए सभी की कोरोना जांच कराई गई।

कोरोना कि चपेट में आए मांझी और उनके परिवार के कई सदस्य 

प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि जांच होने पर मांझी, उनकी पत्नी, पुत्री और पुत्रवधू के साथ ही सचिव गणेश पंडित और उनकी सुरक्षा में लगे कर्मी समेत परिवार के ही 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह सभी मांझी के गया जिले के पैतृक आवास महाकार में आइसोलेशन में हैं। इन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है और सभी सुरक्षित हैं। बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ‘जनता दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम में पहुंचे फरियादियों में से 6 के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से हड़कंप मच गया है।

बिहार में हुआ कोरोना वायरस का विस्फोट 

एनएमसीएच में रविवार को 194 लोगों की आरटीपीसीआर जांच में 84 चिकित्सक कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में डॉक्टरों के कोरोना संक्रमित होने से अस्पताल में हड़कंप मच गया । इस संबंध में अस्पताल के अधीक्षक डॉ. विनोद कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को चिकित्सकों की आरटीपीसीआर जांच करायी गयी, जिसमें 84 डॉक्टर संक्रमित पाए गए। शनिवार को 12 चिकित्सक संक्रमित पाये गये थे। सभी संक्रमित चिकित्सक होम आइसोलेशन में हैं।

'बुल्ली बाई' विवाद पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा, खड़गे बोले- यह BJP के अल्पसंख्यकों के बार-बार अमानवीकरण का नतीजा