BREAKING NEWS

Covid-19 : महाराष्ट्र में कोरोना से अबतक 19 की मौत, कुल पॉजिटिव मामले 416◾राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 170 से अधिक FIR दर्ज - DP◾सोनिया ने लॉकडाउन पर उठाए सवाल तो भड़की BJP, शाह- नड्डा ने किया पलटवार◾मजनू का टीला गुरुद्वारे में रूके थे 225 लोग, गुरुद्वारे के प्रबंधकों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज ◾कोरोना संकट : पीएम मोदी कल सुबह 9 बजे वीडियो जारी कर देशवासियों को देंगे संदेश◾24 घंटे में कोरोना के 328 नए मामले आए सामने, तबलीगी जमात से जुड़े 9000 लोगों को किया गया क्वारंटाइन : स्वास्थ्य मंत्रालय◾FIR दर्ज होते ही बदले मौलाना साद के तेवर, समर्थकों से की सरकार का सहयोग करने की अपील◾PM मोदी के साथ मीटिंग के बाद अरुणाचल प्रदेश CM बोले- लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी बरतें सावधानी◾सभी मुख्यमंत्रियों को PM मोदी का आश्वासन - कोरोना संकट को लेकर हर राज्य के साथ खड़ी है केंद्र सरकार◾इंदौर में स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने के मामले में 4 लोग गिरफ्तार, कई अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज◾देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 50, संक्रमित लोगों की संख्या में हुआ इजाफा ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के तीन और मामले सामने आए, कुल संख्या 338 पर पहुंची ◾कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾

कबड्डी प्रमियों को रोमांचित करने के लिए तैयार है पटना पाइरेटस

पटना : वीवो प्रो-कबड्डी लीग का मौजूदा चैम्पियन और तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी पटना पाइरेटस टीम लीग के छठे सीजन में अपने घरेलू मैंचों का आगाम करेगी। ये मैच पाटलिपुत्र स्पोटर्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेले जायेंगे। नये सीजन में पटना का पहला मुकाबला इंटर जोनल चैलेंज वीक के दौरान जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ होगा। इसके बाद पटना की टीम 27 अक्टूबर को यू मुम्बा से भिड़ेगी और फिर 28 अक्टूबर को उसका सामना हरियाणा स्टीलर्स टीम से होगा।

जोन स्तर के मुकाबले में पटना पाइरेटस को 30 अक्टूबर को तेलूगू टाइटंस से भिडऩा है इसके बाद 31 अक्टूबर को उसका मुकाबला बेंगलूरू बुल्स से होगा। पटना चरण के अंतिम दिन एक नवम्बर को पटना पाइरेटस बंगाल वारियर्स के साथ खेलते हुए छठे सीजन में घरेलू मैंचों का समापन करेगी। डुबकी ङ्क्षकग के नाम से मशहूर टना पाइरेटस टीम के कप्तान प्रदीप रनवाल हमेशा की तरह टीम की सबसे बड़ी ताकत और कबड्डी प्रेमियों के लिए सबसे बड़ा आकर्षण बनें रहेंगे।

पटना पाइरेटस की कम्यूनिटी एम्बेसडर नीतू चन्द्रा ने आयोजन के दौरान कहा कि मैं पटना में होने वाले मैचों के दौरान अपने गृहनगर में मौजूदा पीकेएल चैम्पियन टीम का समर्थन करने को लेकर काफी रोमांचित हॅू। पटना पाइरेटस फ्रेंचादजी टीम के सीइओ पवन एस. राणा ने कहा कि पटना पाइरेटस अपने घरेलू मैचों के लिए जबरदस्त रूप से तैयार है।