BREAKING NEWS

क्वाड नेताओं ने हिंद-प्रशांत में समुद्री गतिविधियों की निगरानी के लिए पहल शुरू की◾Monkeypox : संयुक्त अरब अमीरात में मंकीपॉक्स का पहला मामला आया सामने ◾GT vs RR ( IPL 2022 ) : मिलर का तूफानी अर्धशतक, रॉयल्स को हराकर टाइटंस शान से फाइनल में◾वीजा घोटाला : बुधवार को CBI के सामने पेश हो सकते हैं कार्ति चिदंबरम◾जे पी नड्डा 25 मई को केंद्रीय मंत्रियों के साथ करेंगे बैठक◾भारी बर्फबारी और बारिश के बीच दूसरे दिन भी रुकी चारधाम यात्रा, यात्रियों को लेना पड़ रहा है अलाव का सहारा◾जस्टिन बीबर 18 अक्टूबर को दिल्ली में देंगे लाइव प्रस्तुति◾प्रधानमंत्री मोदी के हैदराबाद दौरे के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम◾ क्वॉड की बैठक में निकला चीन की हेकड़ी निकालेना का नया फॉर्मूला, यहां जानें क्या नया प्लान◾Andhra Pradesh News: अमलापुर शहर में हिंसा ने दी दस्तक! जिला का नाम बदलने को लेकर हुई तोड़-फोड़◾विधानसभा सत्र के दौरान अखिलेश और योगी में चलें शब्दों के बाण, यहां जानें दोनो एक दूसरे को किस तरह दिया जवाब◾Bihar liquor News: नकली शराब से 6 लोगों की मौत! औरंगाबाद में हुई ऐसी दर्दनाक घटना, पुलिस प्रशासन ने साधी चुप्पी◾ जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने कश्मीर में की नापाक हरकत, पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की, बेटी भी जख्मी ◾Gujarat News: भगवान राम को अंधकार में रखा भाजपा ने..., अयोध्या मंदिर में पैसों का किया गमन!◾ GT vs RR,IPL 2022 Qualifier 1: गुजरात ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का विकल्प चुना, ऐसी है दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन◾UP News: राज्यपाल के अभिभाषण पर मायावती ने बोला हमला, सुनाई खरीखोटी, जानें- क्या है पूरा मामला ◾ 'आप' को उत्तराखंड बड़ा झटका, CM पद के उम्मीदवार रहे अजय कोठियाल ने थामा भगवा पार्टी का दामन ◾गर्दन कटवा देंगें लेकिन भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे....विजय सिंगला की बर्खास्तगी पर बोले केजरीवाल◾स्वास्थ्य मंत्री मांडविया बोले- देश में 80 प्रतिशत से भी ज्यादा बच्चों को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक मिली◾कुतुब मीनार मामले में 9 जून को होगी अगली सुनवाई, जानें कोर्टरूम में हुई कुछ अहम बातें...◾

लालू को चार सप्ताह तक ठीक लग रही थी बिहार की कानून व्यवस्था :सुशील कुमार मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि 17 वीं विधानसभा के गठन और स्पीकर के चुनाव के समय से ही जोडतोड में लगे लालू प्रसाद के इशारे पर जो लोग एनडीए के कुछ विधायकों के राजद के सम्पर्क होने के फर्जी दावे कर रहे थे और मुख्यमंत्री तक को नये-नये ऑफर दे रहे थे, उन्हें चार सप्ताह तक बिहार की कानून-व्यवस्था, से कोई शिकायत नहीं थी। 

जदयू की ओर से खरा जवाब मिलने के बाद लालू प्रसाद को बिहार की कानून-व्यवस्था में फिर कमी नजर आने लगी। दरअसल, राजद के पास जनादेश का सम्मान कर पांच साल विपक्ष में रह कर जिम्मेदार दल के नाते जनता की सेवा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। वे सच स्वीकार नहीं कर पाते। श्री मोदी ने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार ने वर्ष 2012 में जल-जीवन-हरियाली मिशन की शुरुआत की, जिससे विकास और पर्यावरण के बीच संतुलन कायम करने में सफलता मिली। 

अब तक राज्य में 19 करोड पौधे लगाये गए और हरित पट्टी 9फीसद की वृद्धि के साथ 17 प्रतिशत हो गई। 24 000 करोड से अधिक की जिस योजना से ग्रामीण क्षेत्र में रोजगार सृजन के साथ हरियाली बढी, उसकी सराहना संयुक्त राष्ट्र ने भी की। इस योजना से लाकडाउन के समय लौटे मजदूरों को गांव के पास काम पाने का अवसर मिला, लेकिन विपक्ष इसकी भी आलोचना करता रहा।