BREAKING NEWS

पंजाब चुनाव से पहले ED का बड़ा एक्शन, चन्नी के भतीजे समेत 10 जगहों पर की छापेमारी, अमरिंदर बोले... ◾5 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर हुई डिजिटल प्रचार की शुरुआत, पार्टियों में छिड़ी 'थीम सॉन्ग्स' की जंग ◾UP election: ग्रामीण इलाकों में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कांग्रेस करेगी 'प्रतिज्ञा चौपाल' का आयोजन ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच में पड़ा खलल, राहुल ने ली चुटकी, बोले- टेलीप्रॉम्प्टर भी नहीं झेल पाया झूठ ◾यूपी: AIMIM ने बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी को प्रयागराज से चुनावी मैदान में उतारा, मिलेगी कड़ी टक्कर◾UP: हरिद्वार विवाद से अलीगढ़ प्रशासन ने लिया सबक, प्रस्तावित धर्म संसद की अनुमति देने से किया इनकार ◾Today's Corona Update : देश में गिरने लगा कोरोना का ग्राफ, पिछले 24 घंटे में ढाई लाख से कम नए केस ◾दिल्ली: गाजीपुर में RDX मिलने के बाद सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए पुख्ता, गणतंत्र दिवस पर तीसरी आंख रखेगी नजर◾World Coronavirus : वैश्विक स्तर पर कोरोना मामलों में वृद्धि, 33.02 करोड़ से ऊपर पहुंचा आंकड़ा◾देश के कई हिस्सों में सर्दी का सितम जारी, मैदानी इलाकों को अभी नहीं मिलेगी शीतलहर से राहत◾UP चुनाव को लेकर PM मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से आज करेंगे वर्चुअल संवाद, देंगे यह मंत्र◾पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾

राजनीतिक अस्थिरता फैलाने में सफल नहीं होंगे लालू,एनडीए के सभी दल एकजुट : सुशील कुमार मोदी

पटना, (पंजाब केसरी) : पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि जिस वर्ष 2020 ने कोरोना संकट पैदा किया, लॉकडाउन में जीने की चुनौती बढ़ाई और चीनी सीमा पर सैन्य गतिरोध पैदा किया, वह कठिन दौर नई वैक्सीन की आहट, रोग प्रतिरोधक क्षमता के प्रति अतिरिक्त जागरूकता, वायुसेना को राफेल विमानों की ताकत, अर्थव्यवस्था में तेजी से सुधार के संकेत, आठ नए एम्स की स्थापना पर कार्यारम्भ, बिहार नई सरकार, दरभंगा में हवाई सेवा की  शुरुआत, पांच नये नगर निगम, 103 नई नगर पंचायत के गठन और राज्य में 20 लाख लोगों को रोजगार मिलने की प्रबल आशा के साथ समाप्त हो रहा है। अंत भला, तो सब भला। 

बिहार की 12 करोड़ जनता को बीती बातों से सबक लेकर वर्ष 2021 को अत्यंत सफल बनाने की शुभकामनाएं। सुशील मोदी ने कहा कि जिस राजद का लोकसभा में एक भी सदस्य नहीं, वह नीतीश कुमार जैसे गंभीर व्यक्ति को केंद्रीय राजनीति के सपने दिखा कर बिहार में राजनीतिक अस्थिरता पैदा करने की बेचैनी जाहिर कर रहा है। राहुल गांधी ने जब अपने देशहित विरोधी बयानों, चीन से छलकती हमदर्दी और विदेश में छुट्टियां मनाने जैसे आचरण से कांग्रेस के साथ-साथ यूपीए को डूबता जहाज बना दिया है, तब उसका कैप्टन बनना कौन चाहेगा? 

लालू प्रसाद ने 17वीं विधानसभा के चुनाव में न महागठबंधन की पराजय स्वीकार की, न जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाने का भरोसा दिलाया, बल्कि नये सदन के गठन के समय से ही वे जोड़-तोड़ में जेल से ही लग गए। भाजपा विधायक को तोड़ने की नाकाम कोशिश की गई। उनकी बातचीत का टेप पब्लिक डोमेन में है और अब तक इसे फर्जी साबित नहीं किया गया है। बिहार में एनडीए के सभी दल अटूट हैं, इसलिए अस्थिरता फैलाने में लालू प्रसाद कामयाब नहीं होंगे।