बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच जारी ‘लेटर वार’ के सिलसिले को आगे बढ़ते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर खुली चिट्ठी के जरिए हमला किया और कहा कि पार्टी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की बजाए वह (श्री कुमार) जेल जाने के असली हक़दार हैं।

श्री यादव ने आज माइक्रो ब्लागिंग साइट टि््वटर पर श्री कुमार के नाम से चिट्ठी लिखी है जिसमें उनपर जमकर हमला किया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘ सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं। देर-सवेर बिहार की जनता को न्याय मिलेगा और उनके हक़ की आवात्र उठाने वाला भी जल्द ही उनके बीच होगा और फिर हमारे पिता ही जनता की तरफ से बिहार पर हुए एक-एक अन्याय का हिसाब जनादेश के महाचोरों से लेंगे।

झूठ, धोखे और अवसरवाद को उसकी सही जगह यानी अदालत के कठघरे और फिर जेल के सींखचों में पहुचाएंगे क्योंकि जेल जाने के असली हक़दार आप हैं वो नहीं।’’

नेता प्रतिपक्ष ने लिखा, ‘‘लोकतांत्रिक मूल्यों एवं जनादेश का अनादर कर जनता की नत्ररों में आप आदर-सम्मान खो चुके हैं। जनता द्वारा जगह-जगह निरंतर आपका विरोध यह दर्शाता है कि आप जनता के लिए कितने अप्रिय हो गए हैं लेकिन मेरे लिए आप अब भी अतिप्रिय है। जनआक्रोश की पराकाष्ठा तो यह है कि बक्सर के नंदन गांव में महादलितों ने आप पर हमला तक कर दिया। जिसकी हमने कड़ निंदा भी की।