BREAKING NEWS

माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾शपथ लेते ही BJP पर बरसे नीतीश, कहा-2014 में जीतने वालों को 2024 की करनी चाहिए चिंता ◾60 वर्ष से अधिक उम्र की बहनों और माताओं के लिए बसों में निःशुल्क यात्रा योजना जल्द आएगी : CM योगी ◾

केंद्रीय मंत्री के ट्विटर से गायब हुए मुख्यमंत्री... नीतीश संग जारी मतभेद पर RCP ने कही यह बात, जानें मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के बीच मनमुटाव बढ़ता ही जा रहा है, दोनों नेताओं के संबंधों में आ रही दरार इन दिनों सुर्ख़ियों में चल रही है। इस बीच आरसीपी सिंह ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, बता दें कि अगले महीने सिंह का राज्यसभा कार्यकाल समाप्त होने वाला है। हाल फ़िलहाल के घटनाक्रम को देखते हुए ऐसा लगता है कि सीएम नीतीश सिंह को दोबारा राज्यसभा भेजने के लिए इच्छुक नहीं हैं।

नीतीश के साथ जारी मनमुटाव पर आरसीपी सिंह ने तोड़ी चुप्पी 

मीडिया ने आरसीपी सिंह से सीएम नीतीश के साथ जारी उनकी अनबन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मेरे आपके (मीडिया) और बाकी सभी के साथ अच्छे संबंध हैं। बता दें की आरसीपी सिंह की सीट उन 5 सीटों में शामिल हैं जिनपर चुनाव होने हैं, सिंह का राज्यसभा में लगातार दूसरा कार्यकाल चल रहा है। नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से बाने वाले आरसीपी सिंह कुर्मी जाति से हैं, वह साल 2010 में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हुए थे। उस वक्त उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद संभाला था, लेकिन उन्होंने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल होने के कुछ महीने बाद ही जदयू को छोड़ दिया था। 

आरसीपी के ट्विटर से गायब हुए नीतीश कुमार 

बता दें कि इस पूरे विवाद के बीच आरसीपी सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल की बायो में खुद को मंत्री, राज्यसभा सांसद, आईएएस, आईआरएस के अलावा जेएनयू का पूर्व छात्र बताया है। यहां दिलचस्प बात यह है कि उनके ट्वीटर हैंडल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह कहीं गायब हो गए हैं। आरसीपी सिंह ने अपने ट्विटर के बैनर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक बड़ी तस्वीर लगाई है, जिसमें 'आजादी का अमृत महोत्सव' संदेश लिखा हुआ है। बता दें कि सिंह और जदयू के मौजूदा राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन के बिच सबकुछ ठीक नहीं है, इस कारण आरसीपी का जदयू से राज्यसभा का एक और कार्यकाल हासिल करना बहुत ही मुश्किल काम है।