BREAKING NEWS

भ्रष्टाचार के मामले में 180 देशों में 80वें स्थान पर भारत◾अमित शाह ने केजरीवाल पर लगाया दिल्ली में दंगा भड़काने का आरोप ◾मैंने अपना भगवा रंग नहीं बदला है : उद्धव ठाकरे◾राज की मनसे ने अपनाया भगवा झंडा, घुसपैठियों को बाहर करने के लिए मोदी सरकार को समर्थन◾भाजपा नेता ने मोदी को चेताया, देश बढ़ रहा है दूसरे विभाजन की तरफ◾पासवान से मिला ब्राजील का प्रतिनिधिमंडल, एथेनॉल प्रौद्योगिकी साझेदारी पर बातचीत◾हिंदू समाज में साधु-संतों को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती : अखिलेश◾पदाधिकारी पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने से बचें : ठाकरे◾दिल्ली की जनता तय करे, कर्मठ सरकार चाहिए या धरना सरकार चाहिए : शाह◾वन्य क्षेत्रों में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित नहीं किया जा सकता : दिल्ली सरकार◾मानसिक दिवालियेपन से गुजर रहा है कांग्रेस नेतृत्व : नड्डा◾निर्भया के दोषियों से पूछा : आखिरी बार अपने-अपने परिवारों से कब मिलना चाहेंगे , तो नहीं दिया कोई जवाब !◾विपक्ष की तुलना पाकिस्तान से करना भारत की अस्मिता के खिलाफ : कांग्रेस◾ब्राजील के राष्ट्रपति 24-27 जनवरी तक भारत यात्रा पर रहेंगे, गणतंत्र दिवस परेड में होंगे मुख्य अतिथि◾उत्तर प्रदेश : किसानों के मुद्दे पर सड़क पर उतरेगी कांग्रेस ◾कश्मीर मुद्दे पर विदेश मंत्रालय ने कहा-किसी तीसरे पक्ष की कोई भूमिका नहीं◾निर्भया मामले में आरोपियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी करने वाले जज का हुआ ट्रांसफर◾CM नीतीश की चेतावनी पर पवन वर्मा बोले- मुझे चिट्ठी का जवाब नहीं मिला◾भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- देश हित में लिए प्रधानमंत्री के फैसलों से देश में नई ऊर्जा एवं उत्साह पैदा हुआ◾नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता बनर्जी◾

लालू-राबड़ी के शासन में लोगों ने देखा जंगलराज, नीतीश-मोदी के आने के बाद बिहार विकास के रास्ते पर : शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को दावा किया कि देश की सुरक्षा, उसका विकास और गरीबों का जीवन स्तर बेहतर करने का काम गठबंधन वाले नहीं बल्कि सिर्फ नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं और जनता ने उन्हें जनादेश देने का मन बना लिया है।

अमित शाह ने बिहार में एक चुनावी रैली में कहा, "ये गठबंधन वाले आपको फिर से लालटेन के युग में ले जायेंगे। हम आपको लालटेन से एलईडी बल्ब की दिशा में ले जा रहे हैं। वो आज भी चारा घोटाला की संस्कृति लाना चाहते हैं। हम गौधन सुरक्षा की संस्कृति लाना चाहते हैं।’’

शाह ने जोर दे कर कहा, "बिहार में लालू, राबड़ी के शासन में लोगों ने जंगलराज देखा। नीतीश कुमार और सुशील मोदी के आने के बाद बिहार विकास के रास्ते पर है।" उन्होंने कहा, "देश को विकास के रास्ते पर ले जाने, देश के गरीबों का जीवन स्तर उठाने का काम गठबंधन वाले नहीं कर सकते। ये सारे काम सिर्फ नरेन्द्र मोदी ही कर सकते हैं।"

Amit Shah

देश की सुरक्षा के लिए केंद्र सरकार की प्रतिबद्धता का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘‘पुलवामा के हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान को लगा कि मोदी फिर से सर्जिकल स्ट्राइक न कर दें, इसलिए उसने सीमा पर सेना और टैंक तैनात कर दिए। मोदी ने सेना को आदेश दिया और वायुसेना के लड़ाकू विमान पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक करके लौट आए।"

यदि विपक्षी गठबंधन की सरकार बनी तो देश को मिलेगा रोज एक नया PM : शाह

उन्होंने कहा "एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम छाया था। एक, पाकिस्तान में और दूसरा, गठबबंधन वाले राहुल बाबा एंड कंपनी के यहां।" शाह ने कहा, "जब पाकिस्तान रो रहा था, तब कांग्रेस और राजद नेताओं के चेहरे पर मायूसी क्यों थी? जब पाकिस्तान के आतंकवादी मारे गए, तब महामिलावटी गठबंधन वालों के चेहरे क्यों लटक गये?"

उन्होंने कहा, "हमारी नीति स्पष्ट है, वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा।’’ शाह ने दावा किया, "उमर अब्दुल्ला कश्मीर में दूसरे प्रधानमंत्री की बात करते हैं। लेकिन जब तक भाजपा के कार्यकर्ताओं के शरीर में जान है तब तक कश्मीर को हिंदुस्तान से कोई अलग नहीं कर सकता।"

Amit Shah

भाजपा अध्यक्ष ने जोर दे कर कहा, "देश में 290 से ज्यादा लोकसभा क्षेत्रों का मैंने दौरा किया। देश के अलग अलग हिस्सों में भाषा बदली, पहनावा बदला, खानपान बदला लेकिन एक नारा नहीं बदला। वह नारा है मोदी-मोदी। यह नारा इस बात का प्रमाण है कि 23 मई को होने वाली मतगणना के बाद मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।"

मोदी और राजनाथ की जोड़ी ने देश को किया सुरक्षित : अमित शाह

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 20 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली और वह 24 में से 18 घंटे काम करते हैं। लेकिन गठबंधन के नेता राहुल गांधी थोड़ी गर्मी बढ़ते ही विदेश चले जाते हैं । शाह ने कहा कि पांच साल के अंदर मोदी ने सात करोड़ गरीब महिलाओं को गैस कनेक्शन दिया। उन्होंने आठ करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं और बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है।

भाजपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस के समय पैसों के अभाव में गरीब व्यक्ति का इलाज मुश्किल होता था। मोदी सरकार ने आयुष्मान भारत योजना लाकर गरीबों को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मुहैया कराया है। शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने बिहार में आईआईटी, आईआईएम, निफ्ट, दूसरा एम्स, मेडिकल कॉलेज देने के साथ ही गैस पाइप लाइन और कई अन्य विकास कार्य किए हैं।