BREAKING NEWS

लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव◾कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट◾अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾

आतंक का समर्थन करने वाले विपक्षी दलों की होगी करारी हार : सुशील मोदी

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज विपक्षी दलों पर आतंक का समर्थन करने का आरोप लगाया और कहा कि ऐसे दलों को लोकसभा चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ेगा और देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनेगी।

पीएम मोदी ने पार्टी प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के पक्ष में रोड शो से पूर्व कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान पूरे देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा विकास के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित किया गया है। उन्होंने कहा कि गरीब, किसान, शोषित, दलित, अति पिछड़े एवं आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों और जरूरतमंदों के हित में कई लोक कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई है और इन योजनाओं का लाभ भी जरूरतमंदों को सीधे पहुंच रहा है।

कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ है : सुशील मोदी

उप मुख्यमंत्री ने दावा किया कि बिहार में राजग के प्रत्याशी इस बार लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेंगे और सभी 40 सीटों पर विजय हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के उम्मीदवार अधिकांश क्षेत्रों में मुकाबले से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और बिहार सरकार की ओर से औरंगाबाद के विकास के लिए विशेष रूप से ध्यान दिया गया और कई ऐसी योजनाएं शुरू की गई जिसके कारण नक्सल प्रभावित इस इलाके में विकास का मार्ग प्रशस्त हो सका।

सुशील मोदी ने औरंगाबाद शहर में भाजपा प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के साथ करीब दो घंटे तक रोड शो किया। यह रोड शो शहर के मुख्य मार्गो से होकर गुजरा। इस दौरान आम लोगों ने पूरी गर्मजोशी से उनका स्वागत किया और जगह जगह मोदी-मोदी के नारे लगाए।