BREAKING NEWS

गुजरात विजय पर बोले असम के सीएम शर्मा- यह तो ट्रेलर है... असली पिक्चर 2024 के लोकसभा चुनाव में दिखाएंगे◾ओडिशा उपचुनाव सीट पर बीजेपी की हार, बीजद उम्मीदवार ने भारी मतों से जीत की हासिल◾सोने की चमक में उछाल, दर्ज की गई 211 की बढ़ोत्तरी, चांदी इतने रूपए के साथ फिसली◾गुजरात में बजा 'मोदी' का डंका, जीत को लेकर जनता का आभार प्रकट किया, हिमाचल पर भी कही यह बड़ी बात◾गुजरात में 'BJP' की प्रचंड जीत, राज्य में चल पड़ा 'घर-घर मोदी' नड्डा ने कहा: भाजपा की ऐतिहासिक विजय◾खतौली सीट पर फैल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾रामपुर पर 'BJP' ने रचा इतिहास, 26 साल के चक्रव्यूह को तोड़कर एक नए युग की शुरूआत, इतने भारी मतों से हारी 'सपा'◾खतौली सीट पर फेल हुई BJP की रणनीति, रालोद प्रत्याशी मदन भैया ने भाजपा को इतने वोटों से पछाड़ा, देखें पूरा समीकरण ◾गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फेल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾

बिहार के लोगों को जानकारी होना चाहिए पति पत्नी के शासनकाल में क्या किया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

तारापुर संवादाता तारापुर विधानसभा उपचुनाव जदयू के स्टार प्रचारक सह प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंगेर पहुंचे।आगमन को लेकर सुबह से ही पार्टी नेताओं और कार्यकर्ता मुंगेर के तारापुर कूच करने लगे। सत्तारूढ़ दल बीजेपी के दिग्गज भी तारापुर के गाजीपुर ग्राउंड पहुंचे। 

यहां बनाए गए हेलिपैड पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का  नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला। संबोधन के दौरान मुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज के दौर में लोग सोशल मीडिया पर पुरानी बातों को भुला रहे हैं। वहां भी पूछे कि पति-पत्नी ने क्या किया? सीएम नीतीश कुमार ने नाम न लेते हुए लालू यादव और राबड़ी देवी पर निशाना साधा।मुंगेर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि महिलाओं की आरक्षण देने वाला देश का पहला राज्य बिहार है। आप सभी ने मेवालाल चौधरी को विजयी बनाया था। कोरोना के दौर में अचानक तबीयत खराब हो गई। फोन से मैं उनसे कनेक्ट रहा। मैंने उन्हें आग्रह कर पटना बुलाया। 

आरटीपीसीआर रिपोर्ट नहीं आई और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए आईजीआईएमएस भेजा। लेकिन वे संक्रमित नहीं थे क्योंकि रिपोर्ट नहीं आई थी। इलाज की समुचित व्यवस्था कराई गई। उनके निधन से हमें बहुत पीड़ा हुई। वे एक एक काम करते थे, विद्वान थे प्रोफेसर थे। वाइस चांसलर जब थे तो उनकी पत्नी विधायक बनीं। पत्नी के निधन के बाद उन्हें बहुत तकलीफ हुई।बाइ इलेक्शन में उम्मीदवार के रूप में राजीव कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है वे जनता दल यूनाइटेड और एनडीए के उम्मीदवार हैं। एनडीए के सभी घटक दलों ने एक साथ बैठकर उनका चयन किया है। कि ये तारापुर से एनडीए प्रत्याशी होंगे। अब हम आपके पास एकजुट होकर मतदान की अपील करने आए हैं। 

मुख्यमंत्रीनीतीश कुमार ने कहा एक बात आप लोगों को ध्यान रखना चाहिए कि दूसरी तरफ से लोग कुछ भी कहे, उनकी भूमिका और उन्होंने क्या किया है ये जरूर पूछें। हमें सेवा का मौका नवंबर 2005 से मिला। हम सेवा कर रहे हैं।सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आजकल सोशल मीडिया का दौर है। हमारी बात पहले अपने आप घर तक पहुंच जाती थी। आजकल सोशल मीडिया से पुरानी बातों को भुलाया जा रहा है। पति-पत्नी के राज में क्या हुआ क्या किया। उन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता है। हमारे लिए तो पूरा बिहार ही एक परिवार है।  हमारी सरकार में किसी भी तबके के साथ कोई उपेक्षा नहीं की गई। जनता मालिक है, वोट देना उनका अधिकार है। हम कई दिनों से काम कर रहे हैं।

 हमारे कार्यों को देखिए। पहले महिलाओं की क्या स्थिति थी, आज महिलाओं के लिए तेजी के साथ काम कर रहे हैं।करेगा। सीएम ने कहा कि लड़कों से ज्यादा मैट्रिक की परीक्षा लड़कियों ने दी है। सीएम नीतीश के संबोधन के मुख्य अंश नीतीश जी ने कहा कि तारापुर में सिंचाई व्यवस्था बेहतर होगी। हर खेत तक पानी पहुंचेगा। निवेदन है अपील है आप एनडीए को वोट दें।  45 करोड़ की लागत से पालिटेक्निक कालेज तारापुर में आक्सीजन प्लांट, नगर पंचायत बन गया। आइटी सेंटर, आइटीआइ कालेज की सौगात तारापुर से मेरा खास संबध, पानी में फ्लोराइड रहता था। 

2010 में विश्वास यात्रा के दौरान वाटर ट्रीटमेंट प्लांट। तारापुर को कभी नहीं भूल सकते। चुनाव के बाद भी घूम करके सभी काम करेंगे। एकजुट रहिये। इधर-उधर के चक्कर मे नहीं पड़िये। मुंगेर जिला मेरा अपना जिला है, विशेष फोकस है अधूरे काम को पूरा किया जाएगा। बिहार के साथ-साथ केंद्र से भी काम हो रहा है केंद्र सरकार हर संभव मदद कर रही है। प्रधानमंत्री के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। समाज में प्रेम और भाईचारे का भाव पैदा हो वोट मांगने आए हैं, देना न देना आपका अधिकार है। हम तो विकास करेंगे। सभी वर्ग के लिए काम किये। पहले की बात नहीं भूलिएगा जनता मालिक है। राजीव कुमार सिंह को विजयी बनाए, बहुत खुशी होगी। जिताइयेग, माला पहना दें। आपके अनुमति से पहनाइयेगा

मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी लोजपा पारस  गुट सीनियर नेता मनेर के कामेश्वर यादव सहित कई मंत्री और विधायक मौजूद रहे।