BREAKING NEWS

शिया वक्फ बोर्ड ने तबलीगी जमात पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 1 लाख से ज्यादा लोग मारने की बनाई थी योजना◾कोरोना वायरस : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में आवश्यक उपकरणों का स्टॉक मौजूद, PPE और वेंटिलेटर की खरीद शुरु◾देश में कोरोना फैलने के लिए अनिल देशमुख ने दिल्ली पुलिस को ठहराया जिम्मेदार◾कोरोना संकट से जारी जंग में मदद के तौर पर केंद्र सरकार ने राज्यों के लिए आपात पैकेज की दी मंजूरी◾महाराष्ट्र कैबिनेट ने उद्धव ठाकरे को MLC बनाने का लिया निर्णय, राज्यपाल को भेजेंगे प्रस्ताव ◾कोरोना संकट : ओडिशा सरकार ने 30 अप्रैल तक बढ़ाई लॉकडाउन की अवधि, केंद्र से किया ये अनुरोध◾गुजरात में कोरोना के 55 नए मरीज, अकेले अहमदाबाद के 50 लोग हुए संक्रमित◾PM मोदी ने किया ट्रम्प का समर्थन, कहा- मुश्किल वक्त ही दोस्तों को लाती है करीब◾जमात प्रमुख मौलाना साद के ठिकाने का हुआ खुलासा, पुलिस फिलहाल नहीं करेगी पूछताछ ◾झारखंड में कोरोना वायरस से 1 की मौत, मरीजों की संख्या एक दिन में तिगुनी हुई ◾Coronavirus : अमेरिका में मरने वालों की संख्या 14000 के पार, 11 भारतीयों के मौत की पुष्टि◾चीन में कोविड-19 के 63 नए मामलें सामने आए, अबतक करीब 3,335 लोगों की हुई मौत ◾पूरे विश्व कोरोना वायरस का कहर जारी, अब तक वायरस से संक्रमितों की संख्या 15 लाख से अधिक हुई ◾कोविड-19 : देश में 5,734 संक्रमित मामलों की पुष्टि वहीं 166 लोगों की अब तक मौत◾Covid-19 : दवा मिलने पर भारत के फैसले से डोनाल्ड ट्रम्प के सुर बदले नजर आए, कहा- थैंक्यू PM मोदी ◾कोरोना संकट : सरकार ने 20 करोड़ महिलाओं के जनधन खातों में पांच-पांच सौ रूपये की सहायता राशि डाली ◾देश में कोरोना का कहर जारी, वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या पांच हजार के पार,140 से ज्यादा लोगों की मौत◾जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों के खिलाफ होगा मामला दर्ज, दिया हुआ समय-सीमा समाप्त : अनिल विज ◾Covid 19 : लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाकों को किया जायेगा सील◾कोरोना संकट : दिल्ली के ये 20 कोरोना हॉटस्पॉट सील, बिना मास्क घर से निकलने पर होगी सख्त कार्रवाई ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

दिल्ली की जनता ने आप पार्टी को हैट्रिक लगवा ही दिया : शत्रुघ्न साहू

आज दिल्ली की जनता ने गजब कर दिया है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में एकबार फिर से लगातार तीसरी बार आम आदमी पार्टी को पूर्ण बहुमत देकर हैट्रिक लगवा दिया है। आम आदमी पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा 2020 के चुनाव परिणाम ने देश में साकारात्मक राजनीति करने का संदेश दिया है। 

भाजपा और अन्य राजनीतिक दलों ने साहिनबाग, जेएनयू, जामिया, पाकिस्तान जैसे भावनात्मक मुद्दे उछाल कर ध्रुवीकरण की गंदी राजनीति का जो साजिश रचा था उसे जनता ने इनकार कर दिया है। दिल्ली का जनादेश जनता ने काम के आधार पर दिया है, जिससे तमाम राजनीतिक दलों को विचार करने की जरुरत है। 

भाजपा ने चुनाव प्रचार के दौरान घटिया राजनीति की पराकाष्ठा कर दी थी, जिसमें एक निर्वाचित मुख्यमंत्री को आतंकवादी कहा, मुख्यमंत्री के द्वारा हनुमानजी की पूजा करने पर मंदिर को अपवित्र होना कहकर मंदिर धुलवाया। विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं को गद्दार कह कर गोली मारने का संदेश दिया जिसे भाजपा के कार्यकर्ता ने अंजाम दिया। इस घटिया बयानों और कुकृत्यों के खिलाफ जनता ने झाडू पर बटन दबा कर जबाब दिया है।

ध्वस्त शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था से बदहाल बिहार जो हत्या, बलात्कार एवं अपराध से उबल रहा है के गगनचुंबी नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बिहारी मतदाताओं से दिल्ली की आप सरकार को सफाया करने की अपील की थी, जिसे बिहारी जनता ने अस्वीकार कर दिया। आने वाले बिहार विधानसभा के चुनाव में बिहार की जनता इन गगनचुंबी नेताओं को जमीनी हकीकत का एहसास करायेगी। अब बिहार में भी सकारात्मक राजनीति होगी, भावनात्मक मुद्दों से उपर उठकर दिल्ली सरकार मॉडल के आधार पर बिहार में आम आदमी पार्टी की अकेले दम पर बहुमत की सरकार होगी। 

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू प्रकाश ने कहा कि दिल्ली की जनता ने अपने जनादेश से यह साबित कर दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नही, दिल्ली का बेटा है। प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार और मुख्य प्रदेश प्रवक्ता डा. शशिकान्त ने संबोधित किया।मौके पर सांस्कृतिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष लोकेश सिंह की ओर पार्टी की जीत बधाई गीत का विमोचन किया गया। 

मनोज कुमार ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजों ने जाति-धर्म की राजनीति को पराजित कर देश के वोटरों को नई राह दिखाई दिखाई है।अब देश की जनता सिर्फ राम और रहीम के नाम पर नही अपितु काम के आधार पर अपना वोट करेगी।

विजय जुलूस प्रदेश कार्यालय से डाकबुङ्गला चौराहा तक गया जिसमें प्रदेश प्रवक्ता अमर यादव, प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू प्रकाश, उमा दफ़्तुआर, सौरभ शर्मा, रागिनीलता सिंह, अरविंद कुमार, रूपम झा, रंजीत कृष्णा, सुनील अग्रवाल, अविनाश सिन्हा, साधुशरण चौधरी, प्रकाश सिन्हा, अभषेक यादवएइमरानएमनीष शर्मा, रणधीर कुमार, सुयेश ज्योति, आदि मेहता आदि सैंकड़ो कार्यकर्ता शामिल थे।